छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

16वीं बटालियन के जवान की बीमारी से मौत, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

नारायणपुर जिले में अपनी सेवा दे रहे सोलवीं बटालियन के जवान विजय लहरी की बिमारी की वजह से रायपुर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. विजय की मौत के बाद परिजनों ने बटालियन के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

By

Published : Aug 31, 2019, 8:06 AM IST

Updated : Aug 31, 2019, 8:52 AM IST

सोलवीं बटालियन का जवान विजय लहरी

जांजगीर चांपा: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में अपनी सेवा दे रहे एक जवान की बीमारी की वजह से रायपुर अस्पताल में मौत हो गई है. जवान का नाम विजय लहरी बताया जा रहा है जो सोलवीं बटालियन में तैनात था. विजय छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा का रहने वाला है. परिजनों ने विजय की मौत के लिए बटालियन को जिम्मेदार ठहराया है.

16वीं बटालियन के जवान की बीमारी से मौत

परिजनों का कहना है कि विजय के बीमार पड़ने पर अधिकारियों ने उसे अकेले ही गांव के लिए रवाना कर दिया. अकेले होने की वजह से उसकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई. उनका कहना है कि बटालियन के अधिकारियों ने उन्हे फोन कर बताया था कि विजय की तब्यत ठीक नहीं होने के कारण उसे रायपुर भेज दिया गया है. आप लोग उसे वहां से रिसीव कर ले. फोन पर सूचना मिलने के बाद परिजन विजय को लेने रायपुर पहुंचे. जहां उन्होंने विजय को बस में बेहोश पाया.

जिम्मेदार अफ्सरों पर कड़ी कार्रवाई की मांग
परिजनों ने तत्काल विजय को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज ते दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि अगर बटालियन ने उनके बेटे का इलाज कराया होता या फिर किसी को उसके साथ भेजा गया होता तो शायद उनका बेटा आज जिंदा होता. परिजनों ने इस मामले में जिम्मेदार अफ्सरों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. विजय की मौत किस बिमारी की वजह से हुई है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

Last Updated : Aug 31, 2019, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details