छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर चांपा: अचानक सड़क धंसने से पानी में जा गिरा ट्रक

जिले में बन रहे सड़क गुणवत्ता विहीन हैं जिसकी वजह से सड़क जल्द ही उखड़ने लगी. सड़कों की हालत पूरी तरह जर्जर हो चुकी है. शनिवार तालाब के पास की सड़क के अचानक धंस जाने से धान की बोरी से भरा एक ट्रक पानी में जा गिरा.

By

Published : Mar 31, 2019, 2:40 PM IST

तलाब में गिरा ट्रक

वीडियो
जांजगीर-चांपा: इन दिनों जिले में सड़क हादसा होना आम बात सी हो गई है. दरअसल जिले में बन रहे सड़क गुणवत्ता विहीन हैं जिसकी वजह से सड़क जल्द ही उखड़ने लगी. सड़कों की हालत पूरी तरह जर्जर हो चुकी है. सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं और यही वजह है कि आए दिन कोई न कोई सड़क दुर्घटना होती रहती हैं.


शनिवार भी हसौद तालाब के पास एक दुर्घटना घटी है. तालाब के पास की सड़क के अचानक धंस जाने से धान की बोरी से भरा एक ट्रक पानी में जा गिरा. हादसे में ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं. हालांकि हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुए है लेकिन नई सड़क के इस तरह अचानक धंसने से सरकार के खोखले दावों की पोल जरूर खुल गई है.


वहीं दूसरी तरफ जिले में लगातार भारी-भरकम सामानों से लदी ट्रक और ट्रेलर धड़ल्ले के साथ चल रही है जिससे आए दिन जान का खतरा बना रहता है. यातायात विभाग भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. नो एंट्री वाले सड़कों पर भी भारी भरकम वाहनों की आवाजाही पर कोई रोक नहीं लगाया जा रहा है. बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी पीडब्ल्यूडी की ओर से ठेकेदारों पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details