छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपाः प्रधान आरक्षक पर हमला करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 18, 2021, 12:11 AM IST

प्रधान आरक्षक पर हमला करने वाले सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 नवंबर 2020 के रात को एक ही परिवार के सात आरोपियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया था. जिसमें एक हेडकंस्टेबल घायल हो गया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Seven accused who attacked the head constable arrested
प्रधान आरक्षक पर हमला करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपाः प्रधान आरक्षक पर हमला करने वाले सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 नवंबर 2020 के रात को एक ही परिवार के सात आरोपियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया था. जिसमें एक हेडकंस्टेबल घायल हो गया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रधान आरक्षक पर हमला करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार

क्या है मामला ?

पुलिस ने बताया कि मुलमुला थाना के प्रधान आरक्षक भोलेनाथ तिवारी पर हमला करने वाले एक ही परिवार के सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार प्रधान आरक्षक भोलेनाथ तिवारी अपने स्टाफ के साथ 24 नवंबर 2020 को शराब, जुआ खेल रहे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए रेड करने गए थे. इसी बीच उनपर हमला कर दिया गया जिसमें वह घायल हो गए थे.

जशपुरः दो अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों के पास से कार जब्त

प्रधान आरक्षक ने दर्ज कराया था केस

प्रधान आरक्षक भोलेनाथ तिवारी के शिकायत पर केस दर्ज किया गया था. पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में एक ही परिवार के सात लोगों पर केस दर्ज किया गया था. आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details