छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर के भुतहा गांव में सरपंच की पीट-पीटकर हत्या, सरपंच संघ सहित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

By

Published : Dec 12, 2021, 6:54 PM IST

Updated : Dec 12, 2021, 9:41 PM IST

जांजगीर के भुतहा गांव में सरपंच की पीट-पीटकर हत्या (Sarpanch was beaten to death ) कर दी गई है.

Sarpanch was beaten to death in Janjgir
सरपंच की पीट-पीटकर हत्या

जांजगीर चांपा:जांजगीर के भुतहा गांव में सरपंच की पीट-पीटकर हत्या (Sarpanch was beaten to death ) कर दी गई है. गांव के बेजा कब्जाधारियों पर सरपंच के मर्डर का (Sarpanch death in Janjgir) आरोप है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं. घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. जिसके बाद सरपंच संघ सहित ग्रामीण चक्का जाम (Chakkajam after sarpanch murder) कर बैठ गए हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. आंदोलनकारियों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन आंदोलनकारी अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं.

सरपंच संघ और ग्रामीण धरने पर

फसल काटने से रोकने का किया गया प्रयास

पूरा मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भुतहा का है. जहां के सरपंच द्वारिका प्रसाद चंद्रा गांव के कुछ बेजा कब्जा धारियों को फसल काटने से रोकने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान बेजा कब्जा धारी करीब 10 से 15 लोग लाठी डंडे से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिए और मौके से फरार हो गए.

जांजगीर चांपा में कोरोना के खतरे को किया जा रहा इग्नोर, सक्ती में मेला लगाने पर फिर से जोर

अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

गंभीर चोट लगने के कारण सरपंच द्वारका प्रसाद चंद्रा (Sarpanch Dwarka Prasad Chandra) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. जिसके बाद सरपंच संघ ने मालखरौदा डभरा सक्ती मार्ग को जाम (Malkharoda Dabhra Sakti road jammed) कर धरने पर बैठ गए हैं. सरपंच संघ सहित ग्रामीणों (Sarpanch Sangh and villagers on dharna) का आरोप है कि मालखरोदा के तहसीलदार और 112 की टीम की लापरवाही के चलते यह घटना घटी है. उनकी मांग है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती और दोषी अधिकारियों के ऊपर कारवाई नहीं हो जाती, तब तक वो इसी प्रकार चक्का जाम पर बैठे रहेंगे.

Last Updated : Dec 12, 2021, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details