छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर-चांपाः फिरौती मांगने वाला बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

कपड़ा और पेट्रोल पंप व्यवसायी से 1 करोड़ की फिरौती मांगने वाले आदतन बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले बदमाश ने दुकान में घुसकर कट्टा दिखाया और 10 लाख की मांग कर रहा था.

police arrested the miscreant
आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 9, 2021, 7:37 PM IST

जांजगीर-चांपा:आए दिन गुंडागर्दी और चोरी के मामले सामने आत रहते हैं. जांजगीर-चांपा में एक बदमाश दुकान में घुस गया और कट्टा दिखाकर 10 लाख की मांग करने लगा. मांग की राशि नहीं देने पर बदमाश ने दुकान व्यवसायी के पोते का अपहरण करने की धमकी देने लगा. उसके बाद 1 करोड़ की मांग करने लगा. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

कपड़ा और पेट्रोल पंप व्यवसायी मदनलाल अग्रवाल से 1 करोड़ की फिरौती मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आदतन बदमाश को बिलासपुर से गिरफ्तार किया गया है. सिटी कोतवाली थाने के टीआई लखेश केंवट ने बताया कि 7 जनवरी को आदतन बदमाश महेश यादव कपड़े के दुकान में पहुंचा. दुकान संचालक से कट्टा दिखाकर 10 लाख रुपये की मांग करने लगा. आरोपी ने दुकान संचालक मदनलाल अग्रवाल के साथ गाली-गलौज की. इसके बाद कपड़ा व्यवसायी को धमकी दी कि 10 लाख नहीं देने पर वह उसके पोते का अपहरण कर लेगा. उसके बाद 1 करोड़ देना पड़ेगा.

पढ़ें-जशपुर: आगे-आगे चोर पीछे-पीछे पुलिस और वीडियो हो गया वायरल

पहले भी बदमाश कर चुका है तोड़फोड़

दुकान में कट्टा लेकर पहुंचे बदमाश की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली. वहीं पुलिस जब तक पहुंचती उससे पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गया. काफी खोजबीन के बाद आरोपी पुलिस के हाथ लगा. आदतन बदमाश महेश यादव 2 जनवरी को जांजगीर के मदनलाल पेट्रोल पंप पहुंचा था. जहां 25 सौ रुपये का पेट्रोल भरवाया और पैसा नहीं दिया. पैसा मांगने पर कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने लगा. वहीं 3 जनवरी को दोबारा उसी पेट्रोल पंप पहुंचा और गाली देते हुए मशीन ऑफिस में तोड़फोड़ करने लगा. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details