छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सपना पूरा करने और रौब दिखाने बन गया फर्जी ASI

पुलिस बनने की चाहत में एक युवक ने पुलिस की वर्दी पहनकर ग्रामीण इलाकों में घूमने लगा, लेकिन गांव वालों को उसकी हरकतों पर शक हुआ, तो शिकायत थाने की. आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है.

आरोपी

By

Published : Oct 21, 2019, 3:11 PM IST

Updated : Oct 21, 2019, 7:18 PM IST

जांजगीर-चांपा : पुलिस बनने के शौक ने एक युवक को हवालात के दर्शन करा दिए. अपने शौक को पूरा करने के लिए युवक ने पुलिस की वर्दी पहनकर उसमें स्टार भी लगवाया. इसके बाद पुलिसिया अंदाज में रौब दिखाते हुए सक्ती के ग्रामीण इलाके में घूमने लगा. ग्रामीणों ने क्षेत्र में नए पुलिस जवान को देखा तो उसके हाव-भाव और हरकतों से उस पर संदेह हुआ. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना सक्ती थाने में दी.

सपना पूरा करने और रौब दिखाने बन गया फर्जी ASI

मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस वर्दी में सिंगल स्टार लगाए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. युवक ने बताया कि उसका नाम 'रामेश्वर पटेल है. उसका पुलिस बनने का शौक है. जब उसकी हसरत पूरी नहीं हु, तो वह वर्दी पहनकर घूमने निकल गया'.

पढ़ें :'पार्षदों की खरीदी-बिक्री करने का आरोप लगाना जनता का अपमान'

जांजगीर के किसी दुकान से खरीदी वर्दी

आरोपी रामेश्वर पटेल बाराद्वार थाने क्षेत्र के परसदा गांव का रहने वाला है. वह जांजगीर के कॉलेज से पीजी की पढ़ाई कर रहा है. आरोपी ने जांजगीर के ही किसी दुकान से यह वर्दी खरीदी थी. इस मामले की भी जांच पुलिस कर रही है. आरोपी ने ASI अविनाश साहू नाम का नेम प्लेट अपनी वर्दी में लगाया हुआ था.

Last Updated : Oct 21, 2019, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details