छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पुलिस ने सुलझाई नगर सैनिक की हत्या की गुत्थी, 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2020, 7:34 PM IST

जांजगीर चांपा के नवागढ़ में नगर सैनिक रज्जू प्रसाद तिवारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का मुख्य आरोपी नगर सैनिक संतोष मधुकर को बताया जा रहा है.

6 आरोपी गिरफ्तार
6 आरोपी गिरफ्तार

नवागढ़: पुलिस ने नगर सैनिक रज्जू प्रसाद तिवारी की हत्या की गुत्थी को 48 घंटे में सुलझा लिया है. पुलिस ने केस में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल है. मुख्य आरोपी नगर सैनिक संतोष मधुकर को बताया जा रहा है. सभी 6 आरोपी एक ही गांव कटौद के रहने वाले हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

दरअसल, लेन-देन के विवाद में हत्या की संगीन वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है. बताते हैं, नगर सैनिक संतोष मधुकर ने नगर सैनिक रज्जू प्रसाद तिवारी से ब्याज पर डेढ़ से 2 लाख रुपये लिए थे, जिसका आरोपी न तो ब्याज दे पा रहा था और न ही सूद लौटा पा रहा था. जिसे लेकर रज्जू तिवारी और संतोष मधुकर के बीच आए दिन विवाद होते रहता था. जिससे परेशान संतोष मधुकर ने अपने बेटे और अन्य 4 दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें :पर्यटन के क्षेत्र में स्थानीय लोगों को रोजगार देना सरकार का लक्ष्य: ताम्रध्वज साहू

8:30 से 10 बजे के बीच की वारदात
25 सितंबर की सुबह नवागढ़ थाना क्षेत्र के अवरीद-अमोरा गांव के बीच नगर सैनिक की लाश खून से लथपथ सड़क पर मिली थी. 24 सितम्बर की रात नवागढ़ थाने में ड्यूटी के बाद गणना हुई और नगर सैनिक रज्जू प्रसाद तिवारी, बाइक से 8 बजे अपने गांव अमोरा जाने के लिए निकला था. पुलिस ने घटना रात 8:30 से 10 बजे के बीच की बताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details