छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: ड्यूटी करके लौट रहे होम गार्ड की निर्मम हत्या

By

Published : Sep 26, 2020, 1:40 AM IST

Updated : Sep 26, 2020, 6:55 AM IST

जांजगीर-चांपा में ड्यूटी से लौट रहे एक नगर सैनिक की हत्या कर दी गई है. बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम वरीद और अमोरा गांव के बीच में दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Home guard murder case in Janjgir Champa
जांजगीर चांपा में होमगार्ड की हत्या

जांजगीर-चांपा: ड्यूटी से लौट रहे एक नगर सैनिक की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस वारदात को अंजाम नवागढ़ थाना क्षेत्र के अवरीद और अमोरा गांव के बीच सूनसान सड़क पर दिया गया है. बताया जा रहा है नगर सैनिक के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है. होमगार्ड का शव सड़क पर ही पाया गया है.

पुलिस टीम जांच में जुटी

जानकारी के मुताबिक ग्राम अमोरा निवासी रज्जू प्रसाद तिवारी उम्र 54 वर्ष पुलिस लाइन में पदस्थ था. लॉकडाउन के चलते तीन दिन पहले ही उनकी ड्यूटी नवागढ़ थाने में लगाई गई थी. रोज की तरह वह गुरुवार रात करीब 9 से 10 बजे के बीच ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहा था. तभी रास्ते में बदमाशों ने धारदार हथियार से उनका गला रेत दिया.

पढ़ें-जांजगीर चांपा में सिस्टम की शर्मनाक तस्वीर, शव वाहन नहीं मिलने पर बाइक से शव ले गए परिजन

मृतक के भाई ने दी पुलिस को सूचना

इस संबंध में नवागढ़ थाना प्रभारी प्रशिक्षु DSP परमेश्वर तिलकवार ने बताया कि अमोरा गांव निवासी नगर सैनिक रज्जू प्रसाद तिवारी बीती रात ड्यूटी से लौट रहा था. इस दौरान बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी.मृतक के भाई ने देर रात नवागढ़ थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-जांजगीर-चांपा जिले में आज से टोटल लॉकडाउन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी

इलाके में फैली सनसनी

शुक्रवार सुबह घटना स्थल पर जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया गया. इसके बाद आगे की जांच की जा रही है. इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. आसपास के लोगों को घटना की जानकारी लगते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई.

Last Updated : Sep 26, 2020, 6:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details