छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पति से विवाद के बाद मां ने ली दो बेटों की जान, रात भर शव के पास बैठी रही

जांजगीर थाना क्षेत्र के बिरगहनी में एक महिला ने अपने दो मासूम बेटों की गला दबाकर हत्या कर दी.

By

Published : Feb 4, 2020, 4:50 PM IST

Updated : Feb 4, 2020, 5:24 PM IST

mother killed her two children in janjgir champa
महिला ने दो बेटों को उतारा मौत के घाट

अकलतरा/जांजगीर-चांपा :जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जांजगीर थाना क्षेत्र के बिरगहनी में एक महिला ने अपने दो मासूम बेटों की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला खुद भी खुदकुशी करना चाहती थी, लेकिन वारदात के बाद वो हिम्मत नहीं जुटा पाई.

पति से विवाद के बाद मां ने ली दो बेटों की जान

दरअसल, बिरगहनी गांव के बलिराम राम यादव की शादी जांजगीर-नैला की रहने वाली एक महिला से हुई थी. शादी के बाद उनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन पति के बेरोजगार होने के चलते दंपति में विवाद होने लगे.

पत्नी और बच्चों को मायके छोड़ने गया था पति

बताया जा रहा है कि महिला के ससुराल वाले उस पर मायके जाने के लिए दबाव बनाते थे, लेकिन महिला ससुराल में ही रहना चाहती थी. इस बीच सोमवार को विवाद के बाद बलिराम अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़ने गया, लेकिन रास्ते में ही तीनों बच्चों के साथ पत्नी को छोड़कर वापस लौट आया, जिसके बाद महिला भी मायके नहीं गई और रात में ससुराल वापस आकर अपने पड़ोसी के खलिहान में छिपी रही.

5 साल की बेटी और खुद को भी मारना चाहती थी महिला

विवाद से परेशान महिला ने अपने 5 महीने और डेढ़ साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. महिला अपनी 5 साल की बेटी को मारकर खुदकुशी करना चाहती थी, लेकिन दोनों बेटों की लाश देखकर वो हिम्मत नहीं जुटा पाई. महिला सुबह तक दोनों बच्चों की लाश के सामने बैठी रही. सुबह जब पड़ोसियों ने बच्चों की लाश देखी तो मौके पर भारी भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस हिरासत में महिला

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने महिला ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया. वहीं 5 साल की मासूम के बयान के आधार पर पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Feb 4, 2020, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details