छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विकासखंड स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन, 95 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

नगर पंचायत डभरा के खेल और युवा कल्याण विभाग की ओर से शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में विकासखंड स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें 95 प्रतिभागियों ने भाग लिया.

By

Published : Jan 25, 2020, 6:31 PM IST

Updated : Jan 25, 2020, 9:10 PM IST

marathon race event organized
मैराथन दौड़ में युवाओं का जोश

जांजगीर-चांपा:नगर पंचायत डभरा के ग्रामीण क्षेत्रों में खेल प्रतिभा को निखारने के लिए विकासखंड स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता का आयोजन खेल और युवा कल्याण विभाग ने किया. इस प्रतियोगिता में पूरे ब्लॉक के युवक, युवतियों ने हिस्सा लिया.

मैराथन दौड़ में युवाओं का जोश

प्रतियोगिता से पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी प्रतियोगियों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया. उसके बाद ही उन्हें इस दौड़ प्रतियोगिता में शामिल किया गया, 95 प्रतिभागियों इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जिसमें अंचल और नगर डभरा के कम उम्र से लेकर युवा और बुजुर्ग भी शामिल हुए. इस प्रतियोगिता में सभी उम्र वर्ग के प्रतियोगियों ने शिरकत की. इस आयोजन में युवकों के लिए 5 किलोमीटर और 4 युवतियों के लिए 4 किलोमीटर की दौड़ रखी गई थी. नगर डभरा से सुखापाली तक सड़क पर मैराथन दौड़ कराया गया.

मैराथन दौड़ में युवाओं का जोश

विजेताओं को दिया गया पुरस्कार

इस प्रतियोगिता में डभरा के न्यायिक मजिस्ट्रेट भास्कर मिश्र और तहसील ऑफिस के स्टाफ ने भी मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में भाग लिया. दौड़ में प्रथम स्थान हासिल करने वाले राम साहू को एक हजार रुपये नगद और प्रशस्ति पत्र दिया गया. लड़कियों की तरफ से कृतिका कुमारी ने पहला स्थान हासिल किया. उन्हें भी एक हजार रुपये और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया.

Last Updated : Jan 25, 2020, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details