छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर-चांपा: वाहन की चपेट में आने से एक शख्स की मौत

रायगढ़ की ओर तेज रफ्तार में आ रहे वाहन की चपेट में आने से चंदेल गांव के रहने वाले एक शख्स की मौत हो गई है. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Jun 8, 2020, 9:16 PM IST

road accident
सड़क हादसे में एक शख्स की मौत

जांजगीर-चांपा:चंद्रपुर से रायगढ़ की ओर आ रहे तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल चंद्रपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. हादसे के बाद वाहन चालकर मौके से फरार हो गया है.

हादसा चंद्रपुर रायगढ़ नेशनल हाई-वे पर दोपहर 12:00 हुआ है. सड़क किनारे चल रहे हेमलाल निषाद का सिर कुचलने से मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ें:खराब सड़क के कारण ट्रक हुई दुर्घटना का शिकार

बताया जा रहा है कि हेमलाल निषाद चंदली गांव से वापस अपने गांव बिलाईगढ़ जा रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक हेमलाल निषाद को अपनी चपेट में ले लिया है. जिससे मौके पर ही हेमलाल निषाद की मौत हो गई.

छत्तीसगढ़ में हर रोज सड़क दुर्घटना के मामले सामने आ रहे हैं. बीते दिन रायपुर के खरोरा की ओर से आ रहा एक ट्रक तिल्दा के स्टेशन चौक पर हादसे का शिकार हो गया. गनीमत रहा ट्रक में सवार किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. हालांकि हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

पढ़ें:कांकेर: SSB जवानों को लेकर जा रहा वाहन पलटा, पांच घायल

दूसरी घटना कांकेर की है, जहां गोंड बिनापाल गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के दौरान एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में वाहन में सवार 5 जवान घायल हो गए थे. घायल जवानों को तत्काल अन्तागढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां सभी का इलाज कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details