छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर: घर की छत पर फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी

By

Published : Jun 14, 2020, 1:58 PM IST

जांजगीर जिले में 4 दिन पहले शादी हुई युवक ने घर की छत पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

youth commits suicide by hanging
फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी

जांजगीर: जिले के डभरा थाना क्षेत्र के सकराली गांव में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक ने अपने घर की छत पर रस्सी से लटककर अपनी जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी

10 जून को हुई थी मृतक की शादी

खास बात ये है कि मृतक युवक की शादी 10 जून को हुई थी. मृतक का नाम लीलाधर खूंटे है और उसकी उम्र 30 वर्ष है. जानकारी के मुताबिक मृतक की शादी 10 जून को ही हुई थी, हर रोज की तरह मृतक बीती रात भी घर में सो रहा था, रात को वह शौचालय जाने की बात कह कर घर से निकला, काफी देर बीत जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं आया तो नवविवाहिता पत्नी ने सास-ससुर को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की.

घर की छत पर लगाई फांसी

करीब डेढ़ घंटे गांव में यहां-वहां ढूंढने के बाद परिजनों को युवक की लाश लटकी मिली.घर के आस-पास काफी देर तक ढूंढने के बाद युवक छत के किनारे लगे छड़ से रस्सी के सहारे झूलते दिखा. शादी के 4 दिन बाद ही युवक ने खुदकुशी की घटना को अंजाम क्यों दिया, फिलहाल इसका कारण पता नहीं चल पाया है. डभरा पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है. वही घटना स्थल का मुआयना कर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा भेजा गया है.

वहीं शादी के 4 दिन बाद ही घर में हुई इस बड़ी घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, इसके साथ ही आस-पास और गांव में चर्चा का विषय भी बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details