छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाजपा सांसद के कुक की गंदी हरकत !, नहाते हुए महिला का बना रहा था वीडियो

By

Published : Nov 20, 2020, 3:39 PM IST

Updated : Nov 20, 2020, 5:30 PM IST

जांजगीर-चांपा सांसद के कुक पर महिला का वीडियो बनाने का आरोप लगा है. आसपास के लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

accused of making video of woman
आरोपी को थाना ले जाती पुलिस

जांजगीर-चांपा:बीजेपी सांसद गुहाराम अजगले के कुक पर महिला का वीडियो बनाने का आरोप लगा है. आरोपी दिलीप कुमार सांसद के घर के पास एक महिला के नहाते वक्त मोबाइल से वीडियो बना रहा था. आसपास के लोगों की शिकायत के पुलिस आरोपी को पकड़कर थाना ले आई है.

सांसद के कुक पर वीडियो बनाने का आरोप

दरअसल जांजगीर के शिवराम कालोनी मे सांसद गुहाराम अजगले का निजी निवास है. जहां सरसिवा निवासी दिलीप कुमार साहू कुक (रसोइये) का काम करता है. पड़ोस में रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि वह जब बाथरूम में नहा रही थी, उसी दौरान कोई मोबाईल से उसके बाथरूम की खिड़की से उसका विडियो बना रहा था. महिला को जब अहसास हुआ तो वह चिल्लाते हुए बाहर निकली और उसने सांसद के कुक दिलीप कुमार साहू की झलक भागते हुए देखी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रेप पीड़िता के परिजनों ने 112 आपातकालीन सेवा के कर्मचारियों पर लगाए गंभीर आरोप

वीडियो के आधार पर जांच कर रही पुलिस

सांसद के निवास जाकर जब आवाज लगाई गई तब आरोपी दीलिप ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और काफी देर तक वह बाहर नहीं आया. आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खुलवाया. तब तक आरोपी ने ज्यादातर वीडियो डिलीट कर दिए थे. फिर भी कुछ सबूत हाथ लगे हैं जिसके आधार पर महिला ने पुलिस को बुलाया और पुलिस आरोपी को उठाकर थाने ले आई है. फिलहाल पुलिस साइबर सेल की की मदद से डिलिट किए गए वीडियो को रिकवर करने की कर रही है. बता दें कि सांंसद गुहाराम घटना के समय जिले में नहीं थे.

Last Updated : Nov 20, 2020, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details