छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Janjgir Champa Crime News: जांजगीर में शराब से मौत के मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी जीजा को मारना चाहता था, लेकिन कोई और हो गया शिकार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 2, 2023, 10:45 PM IST

Janjgir Champa Crime News: जांजगीर चांपा में शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपने मुंह बोले जीजा को जान से मारने के लिए शराब में जहर मिलाया था.

Navagarh police station
नवागढ़ थाना

अनिल कुमार सोनी एएसपी

जांजगीर चांपा:जांजगीर चांपा में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. जांच के दौरान पता चला कि शराब में जहरीला पदार्थ मिलाया गया था. हालांकि जिस आदमी के लिए शराब में जहर मिलाया गया था, उसने ये शराब नहीं पिया. बल्कि किसी अन्य ने शराब को पी लिया और उसकी मौत हो गई.

कैसे शराब से हुई मौत ?: दरअसल, ये पूरा मामला जांजगीर चांपा के नवागढ़ थाना क्षेत्र के रोंगदा गांव का है. पुरानी रंजिश के कारण गांव के विजय सूर्यवंशी ने अपने मुंह बोले जीजा रोहित कुमार को शराब में जहर मिला कर पिलाने के लिए उसके पहुंचा. हालांकि रोहित उस समय घर पर नहीं था. विजय ने रोहित की बेटी को शराब दे दिया और लौट आया. रोहित की बेटी अपने पिता के लगातार शराब पीकर घर आने से परेशान थी. उसने उस शराब को अपने पिता को नहीं दिया.

पड़ोसी ने खरीद लिया शराब: रोहित की बेटी ने शराब को पड़ोसियों को बेचने के लिए दे दिया. इस बात को पड़ोस के ललिता बाई के भतीजा किरण ने सुन लिया था. उसने भोजली विसर्जन के बाद उस शराब को खरीद लिया. फिर ललिता बाई और किरण कुमार घर में बैठ कर शराब पीने लगे. हालांकि कुछ देर बाद उनकी हालत खराब होने लगी. आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

विजय ने रोहित को मारने के उद्देश्य से शराब में जहर मिलाकर उसकी बेटी को दिया. उस शराब को पड़ोसियों ने खरीद कर पी लिया. शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी का पता चला. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. -अनिल कुमार सोनी, एएसपी

Complaint Illegal Liquor Sale: अवैध शराब बिक्री की शिकायत को लेकर 500 से ज्यादा ग्रामीणों ने किया कलेक्टोरेट का घेराव
Illegal liquor seized : महासमुंद में भूसे के नीचे छिपाकर लाखों की शराब तस्करी, झारखंड की शराब में लगा था छत्तीसगढ़ का स्टीकर
Janjgir Champa Crime News : जांजगीर चांपा में देशी शराब पीने के बाद दो की मौत, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पहले भी आरोपी जा चुका है जेल: इधर, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की. पूछताछ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी विजय भागने की फिराक में था. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने मौके से शराब के खाली बोतल, डिस्पोजल और खाने का सामान जब्त किया है. बता दें कि आरोपी विजय पहले भी हत्या के आरोप में जेल जा चुका है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details