छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गुहाराम अजगले के नामांकन में शामिल बड़े नेता, लखनलाल साहू के स्टिंग को बताया साजिश

लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गुहाराम अजगले ने दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया.

By

Published : Apr 5, 2019, 1:10 PM IST

गुहाराम अजगले ने दाखिल किया नामांकन

गुहाराम अजगले ने दाखिल किया नामांकन

जांजगीर-चांपा: लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गुहाराम अजगले ने दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, सांसद कमला देवी पाटेल और जांजगीर-चांपा विधायक नारायण चंदेल मौजूद रहे.

नामांकन से पहले बीजेपी ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए विशाल रैली निकाली. सभा के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा ये राष्ट्रवादियों और राष्ट्र विरोधियों की लड़ाई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में राष्ट्रद्रोह को खत्म करने की घोषणा कर राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही है.

नक्सली घटना कांग्रेस सरकार की नाकामी : विक्रम उसेंडी

विक्रम उसेंडी भाजपा सांसद के लखन लाल साहू के कालाधन रखने के वायरल विडियों के संबंध मे कहा कि चुनाव के दौरान ऐसे मामले आते रहते हैं ये कोई बड़ी बात नही हैं. वहीं नक्सली घटना को कांग्रेस सरकार की नाकामी करार दिया.

पहले से ज्यादा सीटें जीतना: बृजमोहन अग्रवाल

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये बीजेपी और कांग्रेस की लड़ाई नहीं है बल्कि ये केवल मोदी और मोदी की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि पहले से ज्यादा सीटें पाना है और इसके लिए पूरा देश काम कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details