छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर-चांपा: चंद्रपुर में बाढ़ ने मचाई तबाही, सड़क पर रहने को मजबूर हुआ परिवार

चंद्रपुर में बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है. कई लोगों के घर टूट गए हैं, जिसके कारण कई परिवार के लोग सड़क किनारे रहने को मजबूर हो गए हैं.

By

Published : Sep 5, 2020, 10:44 PM IST

Updated : Sep 5, 2020, 11:10 PM IST

Flood caused destruction in Chandrapur
बाढ़ का कहर

जांजगीर-चांपा: जिले के नगर पंचायत चंद्रपुर में पिछले दिनों आई बाढ़ से भारी नुकसान हुआ है. महानदी में आई बाढ़ के कारण नगर पंचायत चंद्रपुर के वार्ड 5 में स्थित आयुष्मान भारत सरकारी अस्पताल, नगर पंचायत कार्यालय, थाना, बिजली कार्यालय सहित कई कार्यालयों के में पानी भर गया था. जिसकी वजह से कार्यालयों में रखें सरकारी कामकाज के कागजात भीग कर खराब हो गए हैं.

चंद्रपुर में बाढ़ ने मचाई तबाही

बाढ़ का पानी नगर वासियों के घरों में घुस गया और घर में रखे पूरे समान बाढ़ में बह गए हैं. कच्चे मकान और छोटे झोपड़ी को नुकसान हुआ है. बता दें कि नगर पंचायत चंद्रपुर के वार्ड 4 के कई घरों में अचानक रात में पानी घुस गया. ग्रामीण राशन समान और अन्य घरेलू सामान भी बाहर नहीं निकाल सके, जिसके कारण गरीब परिवारों को राशन के लिए लाले पड़ रहे हैं.

बाढ़ का कहर

पढ़ें-IMPACT: बाढ़ से कई घरों में घुसा पानी, प्रशासन कर रहा पीड़ितों की मदद

परिवारों को चंद्रपुर नगर में किराए के मकान भी नहीं मिल रहा है. जिस कारण गरीब परिवार सड़क पर रहने को विवश हैं. अभी तक शासन प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की कोई मदद नहीं मिली है. पीड़ित परिवारों ने कहा कि बाढ़ के कारण घर का पूरा सामान तबाह हो गया है. राशन पानी नहीं मिल रहा है. नगर पंचायत की ओर से भी किसी प्रकार की कोई मदद नहीं पहुंचाई गई है.

Last Updated : Sep 5, 2020, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details