छत्तीसगढ़

chhattisgarh

27 दिसंबर को CM भूपेश बघेल गुरु घासीदास जंयती कार्यक्रम में होंगे शामिल

By

Published : Dec 26, 2020, 3:19 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 27 दिसंबर को पामगढ़ पहुंचेंगे. जहां वे गुरु घासीदास जंयती कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर यशवंत कुमार, एसपी पारूल माथुर ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया है.

cm visit Preparation
कलेक्टर यशवंत कुमार ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

जांजगीर-चांपाःमुख्यमंत्री भूपेश बघेल 27 दिसंबर को एक दिवसीय प्रवास पर पामगढ़ पहुंचेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री रविवार को सुबह 11ः30 बजे रायपुर से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे पामगढ़ पहुंचेंगे. वहीं गुरु घासीदास जंयती कार्यक्रम में शामिल होकर दोपहर 1 बजे बलौदाबजार जिले के लिए रवाना होंगे.

अर्जुन तिवारी, प्रदेश महामंत्री, कांग्रेस
पढ़ेंःसीएम के आगमन को लेकर प्रशासन ने 15 दिन पहले ही तान दिया लाखों का डोम, ठेले वालों को भी खदेड़ा


कलेक्टर यशवंत कुमार, एसपी पारूल माथुर समेत तमाम अधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 27 दिसंबर के प्रस्तावित प्रवास को ध्यान में रखते हुए शनिवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

SP ने यातायात को लेकर दिए निर्देश

एसपी पारूल माथुर ने सुरक्षा और यातायात व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए हैं. वहीं निरीक्षण के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे. गुरु घासीदास जयंती पर्व पर हर साल मुख्यमंत्री का पामगढ़ आगमन होता है. हर साल की भांती इस साल भी मुख्यमंत्री पामगढ़ पहुंच रहे हैं. कार्यक्रम को लेकर समाज के लोगों ने भी बैठक की है. साथ ही सतनामी समाज ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अलग से तैयारी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details