छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विरोध-प्रदर्शन के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस और भीम आर्मी के कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट

By

Published : Oct 6, 2020, 12:47 AM IST

Updated : Oct 6, 2020, 9:20 AM IST

जांजगीर में विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस और भीम आर्मी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान मारपीट, गालीगलौज और जमकर हंगामा हुआ.

Clash between Congress and Bhim Army
विरोध प्रदर्शन के दौरान मारपीट

जांजगीर-चांपा: हाथरस कांड को लेकर कांग्रेस और भीम आर्मी के कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट और गालीगलौज हुई. बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे थे, इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे, जिसके बाद माहौल बिगड़ गया और दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. बड़ी मुश्किल से पुलिस-प्रशासन ने समझा-बुझाकर दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं को रवाना किया.

आपस में भिड़े कांग्रेस और भीम आर्मी के कार्यकर्ता

हाथरस कांड को लेकर मंगलवार को जांजगीर में शहर कांग्रेस कमेटी ने मौन प्रदर्शन का आयोजन किया था. प्रदर्शन में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता और नेता बड़ी तादाद में मौजूद थे. प्रदर्शन के दौरान मौके पर पहुंचकर भीम आर्मी के कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. कांग्रेस का आरोप है कि इस दौरान अपशब्द भी कहे गए. जिसके बाद माहौल गरमा गया. आपत्ति दर्ज कराने के बाद दोनों संगठन के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

पढ़ें-बलरामपुर रेप केस: मंत्री डहरिया के बयान से गुस्से में न्यायधानी की बेटियां, कहा- राजनीति न करें

प्रशासन ने शांत कराया मामला

इस दौरान जमकर मारपीट, गालीगलौज और हंगामा देखने को मिला. पुलिस और प्रशासनिक टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं को अलग किया और समझाइश देकर मामला शांत कराया. इस घटना के बाद जांजगीर में सियासत गरमाई हुई है.

Last Updated : Oct 6, 2020, 9:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details