छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जर्जर भवन में चल रहा पशु चिकित्सालय, बड़े हादसे के इंतजार में जिम्मेदार!

जांजगीर-चांपा जिले के जैजैपुर शासकीय पशु चिकित्सालय भवन जर्जर हो चुका है. यहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. यहां के भवन से पानी टपकने के साथ-साथ प्लास्टर भी उखड़ने लगा है, जो हमेशा नीचे गिरते रहता है. ऐसे में इस भवन में बैठने से अधिकारी भी डर रहे हैं.

By

Published : May 14, 2019, 9:28 AM IST

Updated : May 14, 2019, 1:16 PM IST

बदहाल पशु चिकित्सालय

जांजगीर-चांपा: बेजुबानों के साथ इनके डॉक्टर पर किसी अनहोनी का खतरा मंडरा रहा है, लेकिन जिम्मेदारों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जैजैपुर शासकीय पशु चिकित्सालय भवन पूरी तरह से जर्जर हो चुका है. मामले की जानकारी होने के बावजूद भी जिम्मेदार अपनी आंखें बंद कर किसी अनहोनी का इतंजार कर रहे हैं.

बदहाल पशु चिकित्सालय


दरअसल, जांजगीर-चांपा जिले के जैजैपुर शासकीय पशु चिकित्सालय भवन जर्जर हो चुका है. यहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. यहां के भवन से पानी टपकने के साथ-साथ प्लास्टर भी उखड़ने लगा है, जो हमेशा नीचे गिरते रहता है. ऐसे में इस भवन में बैठने से अधिकारी भी डर रहे हैं.


पूरे मामले की जानकारी विभागीय उपसंचालक को लिखित में दे दी गई है, लेकिन अब तक विभाग द्वारा कोई भी कदम नहीं उठाया गया है. बता दें कि नया भवन सेंक्शन भी हो चुका है, लेकिन अब तक भवन का निर्माण नहीं हो पाया.

Last Updated : May 14, 2019, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details