छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 4, 2020, 4:23 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 8:23 AM IST

ETV Bharat / state

पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद, गुस्साए बाप ने 7 वर्षीय बेटे पर किया कुल्हाड़ी से हमला

जांजगीर-चांपा के पामगढ़ में बिजली कनेक्शन लगाने जमा किए गए रुपये को राशन में खर्च करने पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. गुस्से में आकर पिता ने अपने 7 वर्षीय बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज जारी है.

janjgir champa crime news
बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला

जांजगीर-चांपा: पामगढ़ थाने क्षेत्र में एक पिता ने अपने 7 वर्षीय बच्चे पर कुल्हाड़ी से हमला इसलिए कर दिया क्योंकि घर में बिजली कनेक्शन लगाने को लेकर पत्नी से विवाद हो गया. आवेश में आकर पिता ने 7 वर्षीय बच्चे पर कुल्हाड़ी से कई बार वार किए. 7 वर्षीय बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि आरोपी पिता को रिमांड में लेकर जेल भेज दिया गया है.

पिता ने किया 7 वर्षीय बेटे पर किया कुल्हाड़ी से हमला

पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नंदेली में रहने वाले मनोज भैना ने अपने 7 वर्षीय बेटे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया. विवाद का कारण पुलिस को बताते हुए मनोज भैना ने कहा कि घर में बिजली का कनेक्शन लगवाना था. जिसके लिए किसी तरीके से एक हजार रुपये जमा किया था. इस एक हजार रुपये में से कुछ रुपए उसकी बीवी राम बाई भैना ने राशन पर खर्च कर दिया.

आरोपी पिता

पढ़ें-जशपुर: सौतेले बेटों ने की मां की हत्या, पुलिस पर लगे लापरवाही के आरोप

इसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मनोज भैना ने आवेश में आकर पत्नी का गुस्सा अपने 7 वर्षीय बेटे पर निकाला और मासूम पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे बिलासपुर सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी पिता मनोज भैना को पामगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details