छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर-चांपा: 7 साल की मासूम से रेप का आरोपी गिरफ्तार

मालखरौदा पुलिस ने 7 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है.

By

Published : Aug 1, 2020, 2:26 AM IST

Updated : Aug 1, 2020, 12:32 PM IST

acused-arrested of rape-with-7-year-girl
7 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोपी

जांजगीर-चांपा:7 साल की मासूम से रेप की घटना सामने आई थी. मालखरौदा पुलिस ने इस केस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है. आरोपी दर्राभाठा का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक 30 जुलाई को बच्ची के परिजनों ने दर्राभाठा के युवक राजेंद्र यादव के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था.

आरोपी युवक

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश तत्काल शुरू कर दी थी. 31 जुलाई को आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया था. परिजनों ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया है. आरोप है कि एक निर्माणाधीन मकान में मासूम के साथ आरोपी ने रेप की घटना को अंजाम दिया था.

पढ़ें:बलौदाबाजार: 2 नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, 11 आरोपी गिरफ्तार

नाबालिगों से प्रदेश में बढ़ते अपराध

छत्तीसगढ़ में आए दिन रेप और हत्या की घटनाएं सामने आ रहीं हैं. कई मामलों में इन घटनाओं के शिकार मासूम बच्चे हो रहे हैं, जो कि चिंता का विषय है. आए दिन नाबालिग अपराध के शिकार हो रहे हैं. हाल के दिनों में अपराध तेजी से बढ़े हैं. विभिन्न जिलों में हुई घटनाओं ने व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हाल की घटनाओं पर नजर डाली जाए तो केसला गांव में 11 लोगों पर 2 नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के आरोप लगे हैं. बालोद थाना में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने रेप के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि पामगढ़ थाना क्षेत्र में एक बाबा को पुलिस ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी बाबा ने नाबालिग बच्ची को पूजा कराने की बात कह कर कमरे के अंदर ले गया और और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

Last Updated : Aug 1, 2020, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details