छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर-चांपा: महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर के डभरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया.

By

Published : Apr 16, 2021, 8:33 PM IST

accused of raping arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा: डभरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दो घंटे आरोपी को धर दबोचा. उच्च अधिकारियों के निर्देश पर डभरा पुलिस ने महिला संबंधित अपराध घटित होने पर तत्काल आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की. जिसके बाद पतासाजी करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़ित महिला 13 अप्रैल को शाम करीब साढ़े 7 बजे भाठा मैदान की ओर गई थी. इसी बीच खोलबहरा टंडन नाम का शख्स पीछे से आकर अंधेरे का लाभ उठाकर जबरन पीड़िता से दुष्कर्म किया. जब पीड़िता के पति ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे ईंट बनाने के सांचे से मारा.

नाबालिग को भगाने और दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज

15 अप्रैल को प्रार्थीया कि लिखित रिपोर्ट पर थाना डभरा में दुष्कर्म की धारा 376 (2) (F) (H), के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया. मामले में तत्काल टीआई डीआर टंडन ने थाना स्तर पर टीम बनाकर अपराध घटित होने के 2 घंटे के अंदर आरोपी खोलबहरा उर्फ रूपलाल टंडन को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोप को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details