छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

खराब नियत से युवती के घर में घुसा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुलमुला थाना क्षेत्र में एक युवक रात के अंधेरे का फायदा उठाकर गांव की एक युवती के घर में घुस गया. जिस पर युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Sep 13, 2020, 1:49 AM IST

attempted to do misbihave with a yong woman
गिरफ्तार युवक

जांजगीर-चांपा: जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र के गांव के युवती ने थाने में शुक्रवार को गांव के ही एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती ने शिकायत की है कि गांव का एक युवक खराब नियत से रात के समय घर पर घुस आया था. युवती की शिकायत पर मुलमुला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

धमतरी: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

दरवाजा खुला होने का उठाया फायदा

युवती की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार की रात झलमला निवासी युवक हरीश यादव, रात करीब 10 बजे युवती के घर में घुस गया और युवती का हाथ पकड़ कर खींच रहा था. युवती घटना के वक्त अपने मां के साथ सोई हुई थी. घर का दरवाजा खुला होने से हरीश यादव फायदा उठाकर घर में दाखिल हो गया. उसने युवती को घर के बाहर ले जाने की नियत से खिंचा. युवती आवाज देकर अपनी मां को जगाया. आवाज सुनकर युवक भाग खड़ा हुआ.

IMPACT: प्रोजेरिया पीड़ित बच्चे के परिवार से मिलने पहुंचे पामगढ़ एसडीएम

रिमांड पर भेजा गया आरोपी

घटना के बाद युवती ने आरोपी हरीश यादव के खिलाफ मुलमुला थाने में शिकायत दर्ज कराई. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए, आरोपी हरीश यादव को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details