छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर: घर में सो रही बुजुर्ग महिला पर हमला कर बदमाशों ने लूट लिए सोने के जेवर

By

Published : Jun 10, 2020, 12:53 PM IST

जांजगीर में घर में सो रही 80 साल की बुजुर्ग महिला पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर हालत में महिला को सिम्स रेफर किया गया है.

deadly attack on an elderly woman
बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला

जांजगीर:पामगढ़ के बिलारी गांव में मंगलवार देर रात 80 साल की बुजुर्ग महिला पर बदमाशों ने हमला कर दिया और उसके साथ लूटपाट की. गंभीर हालत में महिला को सिम्स रेफर किया गया है. मारपीट के बाद हमलावर उसके गहने भी लूटकर ले गए.

80 साल की महिला पर जानलेवा हमला

80 साल की बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने की घटना सामने आई है. बीती रात बुजुर्ग महिला घर में सो रही थी, इसी दौरान बदमाश घर में घुसे और महिला के सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. बदमाश महिला के साथ मारपीट कर उसके गहने भी लूट ले गए.

पुलिसकर्मियों को भारी पड़ेगी बदसलूकी, निलंबन के साथ दर्ज होगा केस

मारपीट के बाद गहने भी लूट ले गए बदमाश

मिली जानकारी के अनुसार बिलारी निवासी कचरा बाई साहू मंगलवार की रात घर में सो रही थी, वहीं परिवार के दूसरे लोग घर के दूसरे कमरों में सो रहे थे, इसी दौरान अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और महिला के सिर पर ताबड़तोड़ वार करने लगे. बदमाश यहीं नहीं रुके और वो महिला के हाथ और गले में पहने हुए गहने भी लूटकर ले गए. हमले के बाद बुजुर्ग महिला बेहोश हो गई. सुबह जब लोग सो कर उठे, तो उन्होंने महिला को खून से लथपथ देखा. जिसके बाद परिजनों ने तत्काल 112 को फोन कर सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची 112 एंबुलेंस घायल महिला को लेकर पामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां डॉक्टर ने महिला का प्राथमिक उपचार करने के बाद सिम्स रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details