छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: चाकू की नोक पर करते थे लूटपाट, 'कलम की नोक' पर पहुंचे हवालात

By

Published : Nov 2, 2020, 5:20 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

जगदलपुर कोतवाली पुलिस ने चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से लूटे हुए सामान बरामद कर लिया गया है. वहीं कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

three-crooks-arrested-for-robbery-in-jagdalpur
लूटपाट के आरोप में 3 आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर: शहर में चाकू की नोक पर राहगीरों से लूटपाट करने वाले तीन अपराधियों को कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा है. इनके पास से धारदार हथियार, लूटे हुए 15 हजार रुपये नगद, एक मोबाइल और एक बाइक बरामद किया है. तीनों आरोपी शहर के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं. रात होते ही सूनसान जगह पर राहगीरों से चाकू की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे.

पुलिस के मुताबिक तीनो आरोपी 20 से अधिक लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. इनके लूटपाट का शिकार हुए एक पीड़ित के रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस इनकी तलाश शुरू की थी. तीनों आरोपियों को शहर के अलग-अलग इलाकों से रविवार को धर दबोचा. कोतवाली के थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि आरोपी विजय दुबे, त्रिलोचन बघेल और राजा बघेल आद्तन अपराधी हैं. बीते कुछ दिनों से लगातार अपने पास रखे चाकू की नोक पर राहगीरों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे थे.

बिलासपुर: किराना व्यवसायी से लूटपाट का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

आरोपी चाकू की नोक पर करते थे लूट

प्रभारी एमन साहू के मुताबिक 2 दिन पहले ही दुर्गा चौक निवासी एक पीड़ित से आरोपियों ने पुराना पुल के पास चाकू की नोक पर 20 हजार रुपये, एक मोबाइल फोन और एक दूसरे पीड़त से बाइक लूट लिया था, जिसके बाद दोनों पीड़ित इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की थी. शिकायत मिलने के बाद लगातार कोतवाली पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई थी. आखिरकार रविवार सुबह तीनों आरोपियों को शहर के अलग-अलग इलाकों से धर दबोचा.

दुर्ग: विरोध प्रदर्शन के दौरान शराब दुकान में लूटपाट और तोड़फोड़, 3 आरोपी गिरफ्तार

कोर्ट ने आरोपियों को भेजा जेल

बता दें कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से 15 हजार रुपये नगद, एक मोबाइल फोन समेत एक बाइक बरामद किया है. फिलहाल पुलिस तीनों ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details