छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चित्रकोट उपचुनावः 'असामान्य रूप से वोट प्रतिशत बढ़ना उठाता है सवाल'

अब चित्रकोट विधानसभा चुनाव को लेकर भी भाजपा ने प्रशासन से यह मांग की है कि अंदरूनी क्षेत्र के पोलिंग बूथों में किसी तरह की गड़बड़ी न हो और प्रशासन इस पर ध्यान दे.

By

Published : Oct 19, 2019, 9:00 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

धरमलाल कौशिक का बयान

जगदलपुर:चित्रकोट उपचुनाव से पहले हुए दंतेवाड़ा उपचुनाव में भाजपा लगातार कांग्रेस पर प्रशासन का दुरुपयोग कर चुनाव के नतीजों को प्रभावित करने का आरोप लगाती रही है. अब चित्रकोट विधानसभा चुनाव को लेकर भी भाजपा ने प्रशासन से यह मांग की है कि अंदरूनी क्षेत्र के पोलिंग बूथों में किसी तरह की गड़बड़ी न हो और प्रशासन इस पर ध्यान दे.

असामान्य रूप से रूप से बढ़े वोट प्रतिशत पर नेता प्रतिपक्ष का बयान

'अचानक वोट प्रतिशत बढ़ा तो मोर्चा खोलेंगे'
धरमलाल कौशिक ने कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में जिस तरह कई संवेदनशील पोलिंग बूथों में मतदान का आंकड़ा बढ़ा उससे शंका की स्थिति बनी हुई है कि आखिर कैसे 3% मतदान वाले जगहों पर 90% मतदान हो गया. धरमलाल कौशिक ने कहा कि यदि किलेपाल जैसे क्षेत्र जहां पहले 3% मतदान हुए हैं, वहां अचानक से मतदान का प्रतिशत बहुत ज्यादा बढ़ेगा तो हम फिर मतदान प्रक्रिया के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे.

इस सरकार ने हर वर्ग को ठगा है: धरमलाल
वहीं 11 महीने के सरकार के कामकाज पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से अपने वादे से मुकर गई है. जिससे इसे ठगरा सरकार और ठगरा मुख्यमंत्री कहा जाना चाहिए.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details