छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गणतंत्र दिवस पर सीएम का जगदलपुर दौरा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

जगदलपुर में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां पूरी कर ली गई है. यहां लालबाग में मुख्य समारोह होगा जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्य अतिथि के तौर पर झंडा फहराएंगे. सीएम के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं. 600 से अधिक जवान शहर में सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे.

By

Published : Jan 25, 2020, 3:55 PM IST

Published : Jan 25, 2020, 3:55 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

Security increased for CM Bastar visit
सीएम के जगदलपुर दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

जगदलपुर :जिले में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई है. शहर के लालबाग मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ध्वजारोहण करेंगे. वहीं गणतंत्र दिवस के इस राष्ट्रीय पर्व को बस्तर में शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए बस्तर पुलिस ने सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए हैं.

सीएम के जगदलपुर दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बस्तर में नक्सलियों के पर्चे फेंककर गणतंत्र दिवस का बहिष्कार करने के आह्वान के बाद पुलिस खास सतर्कता बरत रही है. शहर के साथ-साथ ग्रामीण अंचलों में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं. इसके अलावा VIP प्रवास को देखते हुए यातायात बाधित ना हो इसके लिए भी पुलिस की यातायात विभाग खास ध्यान रख रही है.

बस्तर में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

सीएम के बस्तर दौरे को देखते हुए पूरे जिले में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. मुख्य समारोह स्थल लालबाग मैदान की सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई है. 26 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम के लिए पहले ही सीएम सिक्योरिटी की टीम पूरे सुरक्षा का जायजा ले रही है. मैदान में बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड लगातार सर्चिंग कर रही है.

पढ़े:28 जनवरी को छत्तीसगढ़ आएंगे शाह, इस अहम मुद्दे पर होगी चर्चा

600 से अधिक जवानों की तैनाती
शहर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती के साथ ही बस्तर जिले से लगे सीमावर्ती इलाकों में चेक पोस्ट लगाए गए हैं. इसके अलावा बस्तर के अंदरूनी क्षेत्रों में चप्पे-चप्पे पर जवानों को तैनात किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि 600 से अधिक सुरक्षाबलों को इस बार तैनात किया गया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details