छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Viral video : जगदलपुर में सड़क दुर्घटना में दो व्यापारियों की मौत, एक गंभीर

प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. जिले के पंडरीपानी टाटा मोटर्स के पास गुरुवार की देर रात हुए सड़क हादसे में शहर के दो युवकों की मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर है.

By

Published : Mar 22, 2019, 1:02 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

कान्सेप्ट इमेज

जगदलपुर: प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. जिले के पंडरीपानी टाटा मोटर्स के पास गुरुवार की देर रात हुए सड़क हादसे में शहर के दो युवकों की मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर है. घायल युवक को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है.

वीडियो


जानकारी के मुताबिक प्रदीप खत्री, आयुष जायसवाल और तुषार कुमार होली खेलने के बाद किसी काम से केशलूर गये हुए थे. देर रात जब वे वापस लौट रहे थे तब पंडरीपानी के मोड़ पर ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार सीधे पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए.


दुर्घटना में कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त
घटना में आयुष और प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तुषार की हालत नाजुक है. घटना के बाद उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया. घटना में कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.


घटना से पहले लाइव थे युवक
युवा व्यापारियों की मौत की खबर लगते ही शहर में मातम छाया गया. जानकारी के मुताबिक मृतक युवकों में आयुष जायसवाल जगदलपुर शहर के महापौर जतीन जायसवाल का भतीजा है. पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों युवकों के शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा है. घटना के कुछ देर पहले ही युवकों ने फेसबुक में गाड़ी से आते हुए वीडियो पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details