छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: दिवाली से पहले जमने लगे जुआ फड़, पुलिस ने 50 हजार नगदी समेत 6 जुआरियों को पकड़ा

By

Published : Nov 9, 2020, 4:39 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

दीपावली नजदीक आते ही जुआरी सक्रिय हो गए हैं. जगदलपुर में पुलिस ने जुआ फड़ पर छापामार कार्रवाई की. जहां पर 6 जुआरियों को पकड़ा है. इनके पास से 50 हजार की नगदी, 6 मोबाइल फोन और ताश की पत्ती जब्त की गई है.

police-raid-in-jagdalpur-gambling-bust
पुलिस ने जुआरियों को किया गिरफ्तार

जगदलपुर: शहर में सटोरियों, जुआरियों के खिलाफ लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है. आईपीएल सट्टा के साथ-साथ अब दिवाली के नजदीक आते ही बड़े पैमाने पर जुआरी सक्रिय हो गए हैं, जिनके धरपकड़ के लिए कोतवाली पुलिस एक टीम बनाकर इन पर कार्रवाई कर रही है

पुलिस ने जुआरियों को किया गिरफ्तार

रविवार देर रात मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम ने शहर के हिकमीपारा इलाके में छापेमार कार्रवाई की. जहां जुआ खेलते 6 आरोपियों को धर दबोचा है. उनके पास से 50 हजार रुपए से अधिक की नगदी, 6 मोबाइल फोन और ताश की पत्ती बरामद की है. फिलहाल पुलिस इन 6 आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

देर रात चल रहा था जुआ
जगदलपुर सीएसपी हेमसागर सिदार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रविवार रात को हिकमीपारा इलाके में स्थित एक मकान में छापामार कार्रवाई की. जहां जुआ खेल रहे 6 आरोपियों को घेराबंदी कर धर दबोचा और मौके से इनके पास से 50 हजार से अधिक रकम, 5 मोबाइल फोन और ताश की पत्ती बरामद किया गया है.

पढ़ें- एनजीटी का फरमान- दिल्ली-एनसीआर में 30 नवंबर तक नहीं बिकेंगे पटाखे

दिवाली के नजदीक आते ही जगदलपुर शहर में जुआरी बड़े पैमाने पर सक्रिय हो गए हैं. आईपीएल सट्टा के अलावा जुआ भी बड़े पैमाने पर खिलाया जा रहा है. जिसे लेकर लगातार शिकायतें पुलिस को मिल रही है, लेकिन पुलिस इन छोटे-मोटे सटोरियों और जुआरियों को पकड़ कर वाहवाही लूट रही है, जबकि अभी भी त्योहारों के सीजन में बड़े पैमाने पर जुआ खेलने और खिलाने वाले बड़े जुआरी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस इनकी धरपकड़ के लिए किसी तरह की कोई योजना बनाती नहीं दिखाई दे रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details