छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: कोतवाली परिसर से चोरी का आरोपी फरार, पुलिस के हाथ अब तक खाली

By

Published : Aug 13, 2020, 2:42 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

कोतवाली थाने से बुधवार को चोरी का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी मालगांव का निवासी है, जो आदतन अपराधी है. आरोपी ने वॉशरूम जाने के बहाने एक आरक्षक को वहां बंद कर दिया और थाना परिसर से भाग निकला.

one-theft-accused-absconding-from-jagdalpur-kotwali-campus
पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार

जगदलपुर:शहर के कोतवाली थाने से बुधवार को चोरी का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मामले की भनक लगते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. कोतवाली थाने के प्रभारी ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई है. बताया जा रहा है कि आरोपी मालगांव का निवासी है, जो आदतन अपराधी है. बताया जा रहा है कि वॉश रूम जाने के बहाने से उसने पुलिसवालों को चकमा दिया और थाने से फरार हो गया.

कोतवाली परिसर से चोरी का आरोपी फरार

जगदलपुर: कोरोना से हुई 25 साल के युवक की मौत, 3 दिन बाद मिली दफनाने के लिए 2 गज जमीन

जगदलपुर सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि बकावंड ब्लॉक के मालगांव इलाके के कुछ घरों में हुई चोरियों को लेकर केशव कवि को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पूछताछ के दौरान उसने चोरी की बात भी स्वीकार की थी. इसी बीच आरोपी ने पुलिस हिरासत से वॉशरूम जाने के बहाने एक आरक्षक को वॉशरूम में बंद कर परिसर से भाग निकला.

आरोपी केशव कवि फरार

जगदलपुर: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी हरित क्रांति योजना, जिम्मेदारों ने कहा- 'गलती में करेंगे सुधार'

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटनाक्रम की जानकारी पुलिस अधिकारियों को लगी तो अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं इस मामले में आरक्षक पर किसी तरह की कार्रवाई पर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 225 B के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

कोतवाली परिसर से आरोपी फरार
Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details