छत्तीसगढ़

chhattisgarh

4 दिन बाद भी बर्तन व्यापारी संतोष जैन के हत्यारे का नहीं मिला सुराग, स्पेशल जांच टीम गठित

By

Published : Nov 1, 2020, 7:48 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

जगदलपुर में बर्तन व्यापारी संतोष जैन की हत्या के मामले में पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिल पाई है. इस केस में पुलिस अभी भी शक के आधार पर आरोपियों से पूछताछ कर रही है. लेकिन पुलिस को इस मर्डर केस का सुराग नहीं मिल पाया है.

Santosh Jain murder case
व्यापारी संतोष जैन मर्डर केस

जगदलपुर: जिले के कुम्हारपारा में रहने वाले बर्तन व्यापारी संतोष जैन की हत्या की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. पुलिस इस केस में मृतक की बहन और ड्राइवर से लंबी पूछताछ कर रही है. लेकिन अभी भी इस केस में पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. केस की कड़ी नहीं जुड़ पाने की वजह से अब तक इस हत्या का खुलासा नहीं हो पाया है. अब इस मामले में पुलिस ने जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है. घटना के 4 दिन बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है लेकिन पुलिस हत्यारे तक नहीं पहुंच पाई है.

व्यापारी संतोष जैन के हत्यारे का नहीं मिला सुराग

हालांकि पुलिस इस मामले की जांच की प्रक्रिया में कुछ नए तथ्य शामिल होने की बात कह रही है और जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है. सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि 5 दिन पूर्व बर्तन व्यापारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. इसके पहले कि पुलिस व्यापारी की तलाश कर पाती, कोड़ेनार पुलिस स्टेशन के रायकोट गांव के पास उसकी लाश मिली, लाश की स्थिति को देखकर यह अंदाजा लगाया कि यह हत्या का मामला है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर इस मामले में जांच शुरू की.

पढ़ें-जगदलपुर: शहर के बर्तन व्यापारी का मिला शव, पुलिस जता रही हत्या की आशंका

पुलिस को अब तक नहीं मिल पाया कोई सुराग

बस्तर एसपी ने इस मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन भी किया है , सीएसपी का कहना है कि पुलिस ने संदेह के आधार पर व्यापारी की मुंहबोली बहन और ड्राइवर को हिरासत में लिया है और लगातार उनसे पूछताछ भी कर रही है लेकिन अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच में कुछ नए तथ्यों को शामिल किया गया है और इस तथ्य के आधार पर अब मामले की जांच की जा रही है. इसके अलावा जगदलपुर से रायकोट मार्ग पर लगाये गए सीसीटीवी फुटेज और व्यापारी के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं.

हत्यारों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार-पुलिस

पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा करेगी. पुलिस अधिकारियों की माने तो कुछ नए चेहरे संदेह के दायरे में आए हैं और उनसे भी अब पूछताछ की जाएगी. सीएसपी का कहना है कि पुलिस अलग-अलग टीम बनाकर भी मामले की तफ्तीश कर रही है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details