छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी को 4 साल तक संन्यास लेकर भजन करना चाहिए : दीपक बैज

चित्रकोट उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद बस्तर सांसद दीपक बैज ने जनता को जीत का श्रेय देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है.

By

Published : Oct 24, 2019, 5:33 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

सांसद दीपक बैज

जगदलपुर: चित्रकोट उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज कर ली है. वोटों की गिनती पूरी होने के बाद निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम को प्रमाण पत्र दिया. जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष के अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में आतिशबाजी कर विजय जुलूस निकाला और दंतेश्वरी देवी के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे.

दीपक बैज ने दिया बस्तर की जनता को धन्यवाद

दंतेवाड़ा उपचुनाव के बाद चित्रकोट उपचुनाव में भी कांग्रेस की भारी मतों से जीत हुई है. इस जीत के साथ ही बस्तर संभाग की 12 सीटों पर कांग्रेस का परचम लहरा गया है. बस्तर सांसद दीपक बैज ने इस जीत के लिए चित्रकोट की जनता को धन्यवाद दिया है.

पढ़ें: कौन हैं राजमन बेंजाम, जिन्होंने कांग्रेस के हाथ से चित्रकोट सीट जाने नहीं दी

सांसद बैज ने जनता को दिया श्रेय
दीपक बैज ने कहा कि 'इस जीत का श्रेय कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और चित्रकोट विधानसभा की जनता को जाता है. लगातार तीन बार चित्रकोट की जनता ने कांग्रेस के प्रत्याशी पर भरोसा दिखाया है.' वहीं दीपक बैज ने बीजेपी के षड़यंत्र रचने के आरोप पर कहा कि 'बीजेपी की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी हो गई है. यह इतिहास में पहली बार हुआ है कि बस्तर संभाग के 12 सीटों में कांग्रेस ने परचम लहराया है. और बीजेपी को अब 4 सालों तक संन्यास ले लेना चाहिए और भजन कीर्तन करना चाहिए.'

सांसद ने कहा कि 'बस्तर क्षेत्र का विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. सांसद और विधायक दोनों सरकार के नेतृत्व में अपने क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे'.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details