छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: ETV भारत की पहल से विधायक ने जरूरतमंदों को पहुंचाई मदद

By

Published : Apr 25, 2020, 10:33 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

लॉकडाउन की वजह से गरीब, मजदूर परिवारों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है. ऐसे में इन जरूरतमंद और गरीब परिवारों को ETV भारत के माध्यम से जगदलपुर विधायक ने मदद पहुंचाई है.

mla help to the needy with ETV India's initiative
जरूरतमंदों तक पहुंची मदद

जगदलपुर :देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, जिसकी रोकथाम के लिए 25 मार्च से लॉकडाउन किया गया है, लेकिन ये लॉकडाउन गरीब और मजदूर परिवारों के लिए मुसीबत बनकर आया है. दिहाड़ी मजदूरी और ऑटो रिक्शा चलाने वाले गरीब परिवारों पर लॉकडाउन की वजह से मुसीबत आ गई है. राशन से लेकर कई जरूरी सामानों के लिए उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में इन्हें मदद पहुंचाई जा सके, इसकी कोशिशों में ETV भारत लगा हुआ है. इसी के तहत देर रात शहर के संतोषी वार्ड की बस्तियों में राशन और जरूरी सामानों के लिए जूझ रहे परिवारों को ETV भारत के माध्यम से जगदलपुर विधायक ने मदद पहुंचाई.

जगदलपुर के विधायक ने जरूरतमंदों को पहुंचाई मदद

दरअसल ETV भारत को इस बात की जानकारी मिली कि इन बस्तियों में रहने वाले गरीब परिवारों को राशन और अन्य जरूरी सामान के लिए कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में ETV भारत ने इसकी जानकारी जगदलपुर के विधायक रेखचंद जैन को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे विधायक ने अपने सहयोगियों के साथ इन गरीब परिवारों को राशन के साथ ही अन्य जरूरी सामान और सब्जियां बांटीं.

पढ़ें-राजस्थान के कोटा से कोरबा लौटेंगे 141 छात्र-छात्राएं, छत्तीसगढ़ से बसें रवाना

वहीं विधायक रेखचंद को अपने बीच पाकर लोगों ने भी खुशी जाहिर की और उन्हें दिल से धन्यवाद दिया. विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि उन्हें ETV भारत के माध्यम से जानकारी मिली कि शहर के संतोषी वार्ड की बस्तियों में लॉकडाउन की वजह से लोगों को राशन नहीं मिल पा रहा है और साग-सब्जियों के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है, इसलिए वे लोगों की मदद के लिए यहां आए हैं.

'हरसंभव मदद की कोशिश करेंगे'

रेखचंद जैन ने कहा कि ETV भारत और अन्य माध्यमों से जब भी उन्हें जरूरतमंदों का पता चलेगा, तो वे उनकी हरसंभव मदद जरूर करेंगे. उनका प्रयास है कि इस संकट की घड़ी में एक भी व्यक्ति भूखा ना सोए.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details