छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नन्हे बहादुर बच्चों ने पेश की मिसाल, 18 साल के डूबते युवक की बचाई जान

जगदलपुर के 4 बच्चों ने अपनी जान की बाजी लगाकर एक डूबते युवक की जान बचाई है, सीएसपी हेमसागर सिदार ने बच्चों को पुरस्कृत किया है.

By

Published : Sep 17, 2019, 2:17 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

4 बच्चों ने 18 साल के डूबते युवक की बचाई जान

जगदलपुर: शहर में रहने वाले 4 मासूम बच्चों ने अपने जांबाजी से आज एक मिसाल पेश की है. बच्चों ने अपनी जान की बाजी लगाते हुए उफनती नदी में छलांग मारकर एक 18 साल के युवक की जान बचाई है. पुलिस की मदद से युवक को शहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं बच्चों के इस साहसिक काम के लिए जगदलपुर सीएसपी ने सम्मानित किया है.

नन्हे बहादुर बच्चों ने पेश की मिसाल

बता दें कि एक 18 साल का युवक इंद्रावती नदी के पुल की तरफ आया था, जिसका अचानक पुल में पांव फिसल गया, जिससे युवक उफनती नदी की गहराइयों में जा पहुंचा. लेकिन इस हादसे पर 4 जांबाज दोस्तों की नजर पड़ गई. जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर उफनती नदी में छलांग लगा दी और बहते युवक को बचाकर निकाल लिया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

बच्चों ने नहीं की अपनी जान की परवाह
मामले में जगदलपुर पुलिस ने बताया कि बारिश का समय है और इंद्रावती नदी भी पूरे शबाब पर है. ऐसे में वहां खेल रहे इन चार नन्हे बच्चों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर डूबते हुए युवक को पानी से बाहर निकाल लिया है, जिनके साहसिक कार्य के लिए पुलिस के द्वारा सम्मान और पुरस्कृत किया गया है, जिससे बच्चों में खुशी झलक रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details