छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लच्छूराम कश्यप के नामांकन में रमन ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खोटी

चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप ने आज (सोमवार) अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. चित्रकोट में 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है.

By

Published : Sep 30, 2019, 5:02 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह

जगदलपुर:चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के नामांकन के आखिरी दिन भाजपा के प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप ने अपना नामांकन दाखिल किया. मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ ही नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, पूर्व मंत्री रामविचार नेताम और पूर्व मंत्री केदार कश्यप समेत भाजपा के स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

नामांकन दाखिल करने से पहले रमन सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इसके बाद शहर में जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट में नामंकन दाखिल किया गया. रमन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'भाजपा के पूर्व विधायक रहे लच्छूराम कश्यप को एक बार फिर टिकट दिया है और इस बार पूरी उम्मीद है कि लछुराम भारी मतों से चुनाव जीतेंगे और पूरी पार्टी डटकर प्रचार करेगी'.

'सरकार पूरी तरह से कोमा में'
रमन सिंह ने कहा कि, 'बस्तर की जनता ने सरकार के 9 महीने का कार्यकाल देख चुका है. प्रदेश में विकास का काम ठप पड़ा है और सरकार पूरी तरह से कोमा में है. ऐसे में चित्रकोट विधानसभा की जनता भाजपा पर भरोसा करेगी और लच्छूराम को यह चुनाव जिताएगी'.

पढ़ें : देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, मरने वालों की संख्या 120 के पार

'टाटा का मुद्दा क्षेत्र के डेवलपमेंट से जुड़ा'
इसके अलावा कांग्रेस के पास सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा टाटा से प्रभावित किसानों को जमीन वापसी देने के सवाल पर रमन सिंह ने कहा कि, 'टाटा का मुद्दा इस क्षेत्र के डेवलपमेंट से जुड़ा हुआ था. हमने कभी किसानों को उनकी जमीन से बेदखल नहीं किया है. वह अपने जमीन पर काबिज थे और खेतीबाड़ी भी कर रहे थे, ऐसे में कांग्रेस ने ऐसा कोई बड़ा काम नहीं किया है जो चुनावी मुद्दा बने'.

'राम जन्मभूमि में मंदिर बन रहा'
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के मंदिर वाले बयान पर रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि, 'मंदिर का निर्माण पूरी प्रक्रिया में है और राम जन्मभूमि में मंदिर बन रहा है, ऐसे में उनको पीड़ा नहीं होनी चाहिए. पूरा देश एक साथ है'.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details