छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुझे मंत्री बनाए जाने पर अजय चंद्राकर के पेट में दर्द हो रहा : कवासी लखमा

कवासी लखमा ने अजय चंद्राकर पर तंज कसते हुए कहा कि चंद्राकर के पेट में दर्द हो रहा है.

By

Published : Sep 17, 2019, 4:50 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

कवासी लखमा

जगदलपुर :आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'एक ग्रामीण आदिवासी को प्रदेश का मंत्री बनाए जाने से चंद्राकर के पेट में दर्द हो रहा है. साथ ही मुझे धमतरी जिले का प्रभारी मंत्री बनाए जाने से चंद्राकर को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है'.

कवासी लखमा ने अजय चंद्राकर को दिया जवाब

बातचीत में उन्होंने पूर्व मंत्री चंद्राकर पर तंज कसते हुए कहा कि, 'धमतरी जिले के कुरूद इलाके में चंद्राकर की दादागिरी काफी लंबे समय से चल रही है. वहीं मुझे प्रभारी मंत्री बनाए जाने से चंद्राकर को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है, इसलिए वे मुझ पर इस तरह के आरोप और बयानबाजी कर रहे हैं'.

'भाजपा झूठ बोलने में माहिर'
लखमा ने कहा कि, 'अजय चंद्राकर पिछले कई दिनों से दंतेवाड़ा में डेरा डाले हुए हैं. उनके साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी दंतेवाड़ा में डेरा डाले बैठे हैं, जबकि कांग्रेस के मंत्री और नेताओं को डेरा डालने की जरूरत नहीं है'. उन्होंने कहा कि, 'दंतेवाड़ा सीट के साथ चित्रकोट विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है'. भाजपा पर आरोप लगाते हुए लखमा ने कहा कि, 'लोग झूठ बोलने में माहिर हैं. इसलिए उन पर अनर्गल बयानबाजी कर झूठे आरोप लगा रहे हैं'.

पढ़ें : अंतागढ़ टेपकांड : अजीत और अमित की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

क्या था मामला ?
दरअसल, भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सोमवार को दंतेवाड़ा में मंत्री कवासी लखमा को घेरते हुए लखमा की बयानबाजी को लेकर दंतेवाड़ा चुनाव में भाजपा को लाभ मिलने की बात कही थी. अजय चंद्राकर ने लखमा को भाजपा का समर्थक बताया था, जिस पर पलटवार करते हुए लखमा ने सफाई दी है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details