छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Jagdalpur News : हैदराबाद में आदिवासी युवती की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 20, 2023, 2:22 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

suspicious death of tribal girl हैदराबाद काम करने गई आदिवासी युवती का शव उसके गांव पहुंचा है. चचेरी बहन के मुताबिक युवती ने आत्महत्या की है.जबकि परिवार ने इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या माना है.फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Jagdalpur News
हैदराबाद में युवती की संदिग्ध मौत

हैदराबाद में आदिवासी युवती की संदिग्ध मौत

जगदलपुर : हैदराबाद काम करने गई आदिवासी युवती की मौत का मामला सामने आया है. युवती बाकेलगांव की रहने वाली थी. जिसकी शादी फरवरी महीने में हुई थी. युवती शादी के बाद काम की तलाश हैदराबाद अपनी चचेरी बहन के साथ गई थी.जहां पर वो किसी निजी कंपनी में मजदूरी करने लगी.लेकिन 18 जुलाई को चचेरी बहन युवती का शव लेकर बाकेल गांव आई.ये पूरा मामला भानपुरी थाना क्षेत्र का है.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप :आदिवासी युवती के परिजन चचेरी बहन की बातों पर विश्वास नहीं कर रहे हैं. परिजनों के मुताबिक युवती की हत्या की गई है.इसके बाद उसके शव को गांव पहुंचाया गया है.युवती के गले में चोट के गंभीर निशान भी मौजूद थे.परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर पुलिस से मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुट गई है.


''कविता कश्यप गांव में रहने वाली चचेरी बहन सीमा कश्यप के साथ हैदराबाद काम करने चली गई. 17-18 जुलाई की दरमियानी रात चचेरी बहन सीमा कश्यप ने कविता के आत्महत्या करने की जानकारी दी और शव लाकर परिजनों को सौंपा. मृत्यु की सूचना पर भानपुरी पुलिस ने शव का पंचनामा कार्यपालिक मजिस्ट्रेट से करवाया. जिसमें मृतिका के गले में लिगेचर मार्क जैसा निशान मिला है.घटना के संबंध में तस्दीक करने के लिए बस्तर पुलिस की विशेष टीम को हैदराबाद के जिला रंगारेड्डी इब्राहिमपट्टनम रवाना किया गया है.''- निवेदिता पॉल,एएसपी

Rajnandgaon News :राजनांदगांव जिला अस्पताल बना स्वीमिंग पूल , वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Heavy Rain In Kanker: कांकेर में भारी बारिश, पोस्ट मैट्रिक हॉस्टल में घुसा पानी, मौके पर पहुंची कलेक्टर
chhattisgarh monsoon update: अगले दो दिन दक्षिण छत्तीसगढ़ के कुछ स्थानों पर भारी बारिश संभावना

काम की तलाश में गई थी हैदराबाद :मृतिका कविता कश्यप का विवाह फरवरी महीने में कुरुशपाल निवासी हरिश्चंद्र के साथ हुआ था. शादी के कुछ दिन बाद कविता ने पति को बाकेलगांव छोड़ने के लिए कहा. मायके से अगले दिन ही कविता ससुराल जाने के लिए निकली. लेकिन ससुराल नहीं पहुंची. जिस पर पति ने गुमशुदगी का रिपोर्ट भानपुरी थाने में दर्ज करवाई थी. 25 मई को कविता को पुलिस ने ढूंढा और परिजनों ने पति के सुपुर्द कर दिया. जिसके कुछ दिन बाद कविता वापस अपने गांव आ गई और माता पिता के साथ रहने लगी. इसी दौरान वो अपनी बहन के साथ हैदराबाद गई जहां से उसका शव आया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details