छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 13, 2023, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

Boyfriend Beat Girlfriend: प्रेमी की पिटाई से प्रेमिका की मौत, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी, जल्द पूरे मामले का होगा खुलासा

Boyfriend Beat Girlfriend जगदलपुर से प्रेमी की पिटाई से प्रेमिका की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा वाकया जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र का है.

Boyfriend Beat Girlfriend
प्रेमी की पिटाई से प्रेमिका की मौत

जगदलपुर: बस्तर संभाग के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज अस्पताल डिमरापाल में रविवार को एक प्रेमी ने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी. प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. आरोपी प्रेमी को अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों ने दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर परपा थाने ले गई. पुलिस पूरे मामले को लेकर केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

प्रेमिका की पिटाई की वजह? :जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम पूनम शर्मा बताया जा रहा है, जो मेडिकल कॉलेज अस्पताल डिमरापाल में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रही थी. पूनम का शनिवार रात अपने प्रेमी से लड़ाई झगड़ा हुआ. इसके बाद प्रेमी अपने दोस्तों के साथ रात के 12 बजे डिमरापाल अस्पताल में पहुंचा. आरोपी प्रेमी ने ड्यूटी कर रही महिला सुरक्षाकर्मी पूनम के साथ विवाद शुरू कर दिया. देखते ही देखते वह उसे मारने पीटने लगा. महिला सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट होता देख अस्पताल में हड़कंप मच गया और अन्य सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को रोका और पूनम को बचाया. इसके कुछ देर बाद दोनों के बीच समझौता हुआ.

बेहोश प्रेमिका को लेकर अस्पताल पहुंचा प्रेमी: मामला शांत होने के बाद प्रेमी और प्रेमिका दोनों अपने किराए के रूम में चले गए. कुछ घंटे बाद प्रेमी वापस बेहोशी की हालत में प्रेमिका को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल डिमरापाल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूत्रों के मुताबिक मृतका के गले पर काले धब्बे दिखे, मामला संदिग्ध जानकर अन्य सुरक्षाकर्मियों ने प्रेमी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

मामला संदिग्ध है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सभी विषयों का खुलासा होगा. पुलिस द्वारा प्रेमी से पूछताछ की जा रही है. -धनंजय सिन्हा, टीआई, परपा थाना

Dead Body Found In Dhamtari: हत्या या आत्महत्या! धमतरी में मां बेटे का शव मिलने से सनसनी
Durg Crime News: दुर्ग में मामूली विवाद में युवक की हत्या, हत्यारों ने लगातार किया चाकू से वार, दो आरोपी गिरफ्तार
Patna Crime : मेदांता के नर्स की चाकू गोदकर हत्या, पटना के कंकड़बाग में बीच सड़क पर वारदात

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी प्रेमी: मेडिकल कॉलेज अस्पताल डिमरापाल के सुरक्षाकर्मियों ने प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर परपा थाने ले गई. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. प्रेमिका की मौत कैसे और किन हालात में हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details