छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दीवाली के दिन जगदलपुर के कबाड़ डंपयार्ड में भड़की आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Jagdalpur massive fire broke out जगदलपुर में आज शाम अचानक कबाड़ डंपयार्ड में आग लग गई. आग लगने से आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई. हालांकि कड़ी राहत कर्मियों के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया गया है. Jagdalpur Fire News

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 12, 2023, 8:58 PM IST

Updated : Nov 12, 2023, 9:10 PM IST

Jagdalpur Fire News
जगदलपुर में भड़की आग

जगदलपुर के कबाड़ डंपयार्ड में लगी आग

जगदलपुर: दीपावली त्यौहार के दिन जगदलपुर के बीच शहर स्थित कबाड़ डंपयार्ड में अचानक आग लग गई. आग की लपटों ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया. जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय पुलिस ने आग पर काबू पाया.

डंपयार्ड में कैसे भड़की आग? : जानकारी के अनुसार, आज शाम करीब 5 बजे जगदलपुर के गीदम रोड के टेटरखूटी स्थित कबाड़ डंपयार्ड में आग लग गई. धीरे धीरे आग की लपेटे बढ़ती ही गई. बढ़ते आग को देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद लोगों ने आगजनी की जानकारी 112 की टीम को दी. पुलिस भी दमकल की एक गाड़ी के साथ मौके पर पहुंची और आग को बुझाने के काम में जुट गई. लेकिन आग के भयावह रूप लेने के कारण दमकल की गाड़ी का पानी खत्म हो गया. जिसके बाद दमकल टीम दोबारा पानी भरने गई और वापस आकर आग पर काबू पाया. इस दौरान दर्जनों पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद रहे.

Bijapur Garment Factory Fire Broke Out बीजापुर में चुनाव से पहले गारमेंट फैक्ट्री में भीषण आग
Fire In Hospital : जगदलपुर के किलेपाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगी आग, लाखों के नुकसान का अंदेशा
कवर्धा के इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी आग, लाखों का टीवी कम्प्यूटर जलकर खाक

लाख के नुकसान होने की आशंका:इस आगजनी से अच्छी बात यह रही कि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई. लेकिन कबाड़ दुकान के मालिक को लगभग 4 से 5 लाख रुपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. आगजनी के दौरान सुरक्षा के लिहाज से 11केव्ही के बिजली लाइन को भी बंद किया गया था. आग पर काबू पाने के बाद लाइन को चालू किया गया.

Last Updated : Nov 12, 2023, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details