छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जगदलपुर : गांजा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने मंगलवार को गांजे की तस्करी कर रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तर किया है.

ganja smuggler
गांजा तस्कर

By

Published : Jul 7, 2020, 4:49 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

जगदलपुर: दरभा पुलिस ने गांजे की तस्करी कर रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 70 किलो गांजा जब्त किया है. जिसकी कीमत 3 लाख 50 हजार रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है

गांजा तस्कर गिरफ्तार

दरभा थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार में चार युवक संदिग्ध सामान लेकर सुकमा के रास्ते जगदलपुर जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस ने नेशनल हाईवे 30 पर चेकिंग शुरू कर दी थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने 70 किलो गांजा बरामद किया है.

पढ़ें: छुरा में 1 क्विंटल 26 किलो अवैध गांजा जब्त, तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

मंडला के हैं आरोपी

आरोपियों के नाम अजय मास्कोले, आशीष समुन्द्रे, अविनाश यादव और संदीप सोनवानी बताया जा रहा है. सभी आरोपी मंडला के रहने वाले हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे लोग गांजा को मंडला ले जाने के फिराक में थे.

गांजा तस्करों पर कर्रवाई

छत्तीसगढ़ में नशीले पदार्थ का अवैध परिवहन कर रहे लोगों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इससे पहले भी पुलिस ने कवर्धा में 2 अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 140 किलो गांजा जब्त किया गया है. जब्त गांजे की कीमत 7 लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपी लग्जरी कार में गांजे की तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने गाड़ी भी जब्त कर ली है. आरोपी गांजे को ओडिशा से मध्यप्रदेश में सप्लाई करने की फिराक में थे. जब्ती की गई गांजा और गाड़ी की कीमत लगभग 12 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं गरियाबंद में भी पुलिस ने गांजे से भरे चारपहिया वाहन को पकड़ा है. जिसमें करीब 1 क्विंटल 26 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी अनुमानित कीमत 13 लाख रुपए बताई जा रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details