छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 15, 2020, 2:37 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ETV Bharat / state

गिट्टी खदान दिलाने के नाम पर ठेकेदारों से लाखों रुपये की ठगी

गिट्टी खदान दिलाने के नाम पर जगदलपुर के दो व्यवसायियों से लाखों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Fraud of lakhs of rupees from contractors
लाखो की ठगी का मामला

जगदलपुर: गिट्टी खदान दिलाने के नाम पर जगदलपुर के दो व्यवसायियों से लाखों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. आरोपी ओडिशा के रहने वाले हैं, जिन्होंने गिट्टी खदान दिलाने के नाम पर जगदलपुर शहर के दो व्यवसायियों से कुल 8 लाख की ठगी कर ली. वहीं खदान न मिलता देख ठगी का शिकार हुए दोनों ही व्यवसायियों ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया है.वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

लाखो की ठगी का मामला

ओडिशा के रहने वाले हैं आरोपी

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि ठेकेदारी और जमीन की खरीदी-बिक्री का काम करने वाले फिरोज खान और जगदीप ठाकुर की दो साल पहले ओडिशा के रहने वाले बलराम सोनी और हेमंत तांडी से मुलाकात हुई थी. बलराम और हेमंत दोनों ही ओडिशा के नुआपारा में रहते हैं.

पढ़े: डॉक्टर्स की अनिश्चितकालीन हड़ताल से मरीज परेशान

मुलाकात के दौरान बलराम और हेमंत ने जगदलपुर के रहने वाले दोनों ही व्यवसायियों को खदान दिलाने का लालच दिखाकर उनसे 8 लाख रुपये ऐंठ लिए. रुपये लेने के बाद दोनों आरोपी खदान दिलाने में आनाकानी करने लगे. रुपये वापस नहीं मिलने से परेशान होकर आखिरकार फिरोज खान ने ओडिशा आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details