छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 30, 2023, 7:11 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ETV Bharat / state

dog bite incident in jagdalpur तोकापाल में पागल कुत्ते का आतंक, एक दर्जन से अधिक ग्रामीण घायल

अक्सर गर्मियों में डॉग बाइट के मामले सामने आते हैं.लेकिन जगदलपुर के तोकापाल में पागल डॉग ने लोगों को अपना निशाना बनाया है. इस पागल डॉग ने एक दो नहीं बल्कि एक दर्जन से ज्यादा पुरुष और महिलाओं को काट लिया है. जिनका इलाज अब अस्पताल में चल रहा है.

dog bite incident in jagdalpur
बस्तर में पागल कुत्ते का आतंक

जगदलपुर:बस्तर जिले में आवारा और पागल कुत्ते का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पागल कुत्ते ने गांव में घूम-घूम कर 1 दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया. कुत्ते के हमले में कई ग्रामीण घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उनका उपचार जारी है. ये पूरा मामला तोकापाल ब्लॉक के छापर भानपुरी गांव का है .जहां कई लोगों पर कुत्ते ने हमला कर दिया.

कैसे किया अटैक : छापर भानपुरी गांव में सोमवार सुबह घर के बाहर ठंड से बचने के लिए ग्रामीण धूप में बैठे थे. इसी बीच अचानक पागल कुत्ते ने बैठे सभी ग्रामीणों के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया. जिसमें ग्रामीण घायल होते गए. इसके बाद कुत्ते को भगाया गया. छापर भानपुरी के 60 वर्षीय बुजुर्ग माडा ने बताया कि '' सोमवार सुबह घर के बाहर बैठकर धूप सेंक रहे थे. तभी अचानक पीछे से कुत्ते ने उसके हाथ पर काट लिया. वहीं अन्य महिला सुबली के पैर को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. पागल कुत्ते ने लोगों के घर पर बंधे जानवरों को भी काटा है.

ये भी पढ़ें-बस्तर में लंपी वायरस की चपेट में कई जानवर


कुत्ते को ग्रामीणों ने दी मौत : लगातार लोगों को काटने की बात गांव में तेजी से फैलने लगी. सूचना मिलते ही फौरन गांव के लोग घरों से डंडा और कुल्हाड़ी लेकर कुत्ते की खोजबीन में लग गए. कुत्ता गांव के अंदर लोगों को अपना निशाना बना रहा था. लेकिन थोड़ी ही देर में ग्रामीणों ने कुत्ते को चारों ओर से घेर लिया.ग्रामीणों ने हमला करके पागल डॉग की जान ले ली.इसके बाद एंबुलेंस की मदद से कुत्ते के काटने से घायल हुए लोगों को लोहंड़ीगुड़ा अस्पताल पहुंचाया गया. जहां घायलों का इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि सभी ग्रामीण फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details