छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक के खिलाफ जनपद सदस्यों ने खोला मोर्चा, कार्यक्रम बहिष्कार की चेतावनी

शिलान्यास पट्टिका पर नाम न छपने से नाराज जनपद सदस्यों ने विधायक रेखचंद जैन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जनपद सदस्यों ने विधायक पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि या तो विधायक इसके लिए माफी मांगे या फिर उनका इस्तीफा ले लें.

By

Published : Jul 26, 2019, 9:31 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

विधायक के खिलाफ मोर्चा

जगदलपुर: बस्तर में इन दिनों जनप्रतिनिधियों में शिलान्यास पट्टिका पर अपना नाम लिखवाने की होड़ मची हुई है. अपने नाम का उल्लेख करवाने की जल्दबाजी में जनप्रतिनधि प्रोटोकाल तक का पालन नहीं कर रहे हैं. विधायक रेखचंद जैन पर बस्तर जिले के लगभग एक दर्जन से अधिक जनपद सदस्यों ने प्रोटेकॉल तोड़ने का आरोप लगाया है.

जनपद सदस्यों ने विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा

मामले की जानकारी देते हुए नगरनार जनपद पंचायत क्षेत्र के सदस्य अमित पांडेय ने बताया कि अभी हाल ही में क्षेत्र में कई सीएसआर मद का आबंटन हुआ है, जिससे संबधित क्षेत्र में निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया जा रहा है. इसमें जनपद सदस्यों का नाम अंकित नहीं किया गया है, जिससे सभी जनपद सदस्य विधायक से नाराज चल रहे हैं.

नाम पट्टिका पर नाम नहीं होने से नाराज
हाल ही में हुए तमाम शिलान्यास जगदलपुर के स्थानीय विधायक रेखचंद जैन के द्वारा करवाए गए और शिलान्यास पट्टियों में भी केवल विधायक और सरपंच के नाम ही अंकित किये गए हैं. जनपद सदस्यों के नाम पट्टिका में अंकित न किये जाने से सभी जनपद सदस्य खुद को अपमानित महसूस करते हुए नाराजगी जताई है.

बहिष्कार की चेतावनी
जनपद सदस्यों ने मामले की जांच कर इस पर कार्रवाई करने की मांग की है. जनपद सदस्य अमित पांडेय के मुताबिक जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं की जाती तब तक सभी सदस्यों जनपद के किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details