छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर चांपा: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

जांजगीर चांपा में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है. फिलहाल मौत का कारण अज्ञात है.

By

Published : Jan 2, 2021, 4:51 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

couple-committed-suicide-by-train-in-janjgir-chama
सुसाइड

जांजगीर चांपा: एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है. पुलिस का कहना है कि दोनों विवाह बंधन मे बंधना चाहत थे, लेकिन किसी कारणवश वे शादी नहीं कर पाए. इस कारण दोनों ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है.

घटना बीती रात जांजगीर थाना क्षेत्र के खोखसा रेलवे फाटक की है. पुलिस ने देर रात शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया. शनिवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. युवक का नाम शशिकुमार महिलांगे है. दोनों नगरदा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. दोनों के परिवारों मे घनिष्ट संबंध बताया जा रहा है जो कि 01 जनवरी को दोपहर बाद अपने घर से निकले थे, मगर घर नहीं पहुंचे.

पढ़ें :देश में आत्महत्या के राज्यवार आंकड़ों पर एक नजर...

आत्महत्या की कई वजहें

देश के हर राज्य में काफी बड़ी संख्या में आत्महत्या के मामले देखने को मिले. कइयों ने तनाव के चलते, तो कई कोरोना महामारी के डर या अफवाहों के चलते, पारिवारिक कलह, आंतरिक मामले और भी न जाने कितने कारणों के चलते अपनों को लोग अलविदा कह गए. कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के दौर में भी कई आत्महत्या के मामले देखे गए. लॉकडाउन में जो जहां था, वहीं रह गया. ऐसे में विशेषज्ञों की मानें, तो तनावग्रस्त जीवनशैली और अकेलेपन ने लोगों को अपनी जिंदगी खत्म करने पर मजबूर कर दिया.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details