छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चित्रकोट उपचुनाव : सीएम भूपेश फूंकेंगे चुनावी बिगुल, दो सभाओं को करेंगे संबोधित

चित्रकोट उपचुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल अपने एक दिवसीय दौरे पर जगदलपुर पहुंच रहे हैं, जहां वे दो सभाओं को संबोधित करेंगे.

By

Published : Oct 11, 2019, 11:21 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

भूपेश बघेल, सीएम, छत्तीसगढ़.

जगदलपुर :चित्रकोट उपचुनाव के लिए कुछ ही दिन शेष रह गए हैं और ऐसे में तीनों ही बड़े राजनैतिक दल के प्रत्याशी चुनाव प्रचार -प्रसार में जोर-शोर से जुट गए हैं. कांग्रेस भी आज से चुनावी सभा की शुरूआत कर रही है. इसके लिए खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने एक दिवसीय प्रवास पर जगदलपुर पंहुच रहे हैं, जहां वे चित्रकोट विधानसभा के दो ग्रामीण अंचलों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

सीएम की चुनावी सभा
कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष राजीव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चित्रकोट विधानसभा के अंतर्गत दरभा ब्लॉक के छिदंवाडा और बास्तानार ब्लॉक किलेपाल गांव में चुनावी सभा लेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि, 'मुख्यमंत्री की सभा को देखते हुए दोनों ही जगह सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इसके साथ ही दो दिन पहले कार्यकर्ताओं की बैठक कर पार्टी की जीत के लिए टिप्स देने के साथ ही कांग्रेस की चुनावी बैठक भी पूरी हो चुकी है. बता दें कि मुख्यमंत्री के दौरे के बाद लगातार कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर और प्रदेश स्तर के नेता चित्रकोट विधानसभा के अलग-अलग ग्रामीण अंचलों मे चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे.

राजीव शर्मा ने कहा कि, 'दंतेवाड़ा सीट की तरह चित्रकोट सीट पर भी जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत झोंकेंगे. इधर अतिसंवेदशील क्षेत्र दरभा के छिदंवाड़ा और किलेपाल में हो रही सीएम की सभा को देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था कर रखी है.
Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details