छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Bhupesh Baghel Counter Attack On Amit Shah: अमित शाह पहले रमन सिंह और केदार कश्यप को उल्टा लटकाएं: भूपेश बघेल

Bhupesh Baghel Counter Attack On Amit Shah: अमित शाह ने कांग्रेस के नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. उन्हें उल्टा लटकाने की बात अमित शाह ने कही थी. इस पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है, " उन्होंने कहा कि अमित शाह पहले रमन सिंह और केदार कश्यप को उल्टा लटकाएं." इसके साथ ही सीएम ने बस्तर में जीत का दावा किया.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 20, 2023, 5:35 PM IST

Bhupesh Baghel Counter Attack On Amit Shah
शाह के बयान पर सीएम बघेल ने किया पलटवार

अमित शाह के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार

बस्तर:छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के नामांकन की अंतिम तारीख 20 अक्टूबर है. यही कारण है कि शुक्रवार को पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों के प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है. इस कड़ी में सीएम भूपेश बघेल बस्तर पहुंचे. यहां सीएम बघेल की मौजूदगी में जगदलपुर शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय में तीनों विधानसभा के प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल किया गया. इसके बाद सीएम ने शहर के मिशन ग्राउंड में एक जमसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान सीएम बघेल ने अमित शाह से पहले केदार कश्यप और रमन सिंह को उल्टा लटकाने की बात कही. साथ ही बस्तर में कांग्रेस की जीत का दावा किया.

कांग्रेस राज में नक्सली आतंक हुआ कम:सीएम बघेल ने जनसभा के बाद मीडिया से बातचीत की. बातचीत के दौरान सीएम बघेल ने कहा कि, "बस्तर के तीनों विधानसभा सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया पूरी की गई है. आमसभा आयोजित की गई थी, जिसमें जनता का उत्साह देखने को मिला. बीजेपी लगातार हर मुद्दे पर झूठ बोलती रही है. जिस तरह धान खरीदी पर बीजेपी ने झूठ बोला था. ठीक उसी तरह नक्सलवाद को खत्म करने की बात पर भी ये झूठ बोलने का काम करते हैं. डबल इंजन की सरकार थी, लेकिन नक्सलवाद बढ़ता गया.जब से कांग्रेस की सरकार बनी है. नक्सलवाद में कमी देखने को मिली है.

Bilaspur Election News : कौन हैं वो जिनके कारण नहीं बढ़ रहा मतदान प्रतिशत,घटती वोटिंग बनीं चिंता का सबब ?
Anurag Thakur Attacks Congress: बघेल सरकार के घोटालों से छत्तीसगढ़ की जनता परेशान, चुनाव में कांग्रेस की हार तय: अनुराग ठाकुर
CG Congress Political Equation in Bilaspur: बिलासपुर की 6 सीटों पर कांग्रेस की नई रणनीति से कितना बदलेगा समीकरण ?

सीएम बघेल ने अमित शाह के बयान पर किया पलटवार:वहीं, नगरनार स्टील प्लांट को लेकर सीएम ने कहा कि, "अमित शाह ने कहा था कि इसका निजीकरण नहीं किया जाएगा. वहीं दूसरी ओर इनकी पार्टी नगरनार स्टील प्लांट का निरीक्षण करने पहुंचती है. तो किस प्रकार से कथनी और करनी में अंतर देखने को मिलता है." अमित शाह ने बयान दिया था कि भ्रष्टाचारियों को उल्टा करके लटकाएंगे और उन्हें सीधा करेंगे. इस पर सीएम बघेल ने कहा कि" अमित शाह मुन्नीबाई कांड में बदनाम पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप के नामांकन में बस्तर पहुंचे हुए थे. छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े घोटालेबाज राजनांदगांव में रमन सिंह के नामांकन पर अमित शाह आए हुए थे. अगर उल्टा लटकना है तो इन्हें लटकाएं, उसके बाद दूसरी बात करें.

दरअसल, अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में अपनी सभा के दौरान कांग्रेसियों को उल्टा लटकाने की बात कही थी. इस पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. सीएम ने रमन सिंह और केदार कश्यप को उल्टा लटकाने की बात कही है. वहीं, सीएम बघेल के बयान पर अब तक बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details