छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चित्रकोट उपचुनाव: मतगणना की तैयारी पूरी, गुरुवार को होगी वोटों की गिनती

By

Published : Oct 23, 2019, 9:58 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव की मतगणना की तैयारी पूरी कर ली गई हैं. स्ट्रांग रूम में मौजूद सभी EVM को सील कर दिया गया है. जिला निर्वाचन अधिकारी और प्रत्याशियों के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम को सील किया गया है. वहीं गुरुवार को वोटों की गिनती होगी.

गुरुवार को होगी वोटों की गिनती

जगदलपुर: चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव की मतगणना की तैयारी पूरी कर ली गई हैं. सभी मतदान कर्मी सुरक्षित जगदलपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम पहुंच चुके हैं.

गुरुवार को होगी वोटों की गिनती

स्ट्रांग रूम में मौजूद सभी EVM को सील कर दिया गया है. जिला निर्वाचन अधिकारी और प्रत्याशियों के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम को सील किया गया है.

रिटर्निंग अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 'उपचुनाव में 229 मतदान केंद्र बनाए गए थे, जिसमें 25 अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र में मतदानकर्मियों को कठिन परिस्थितियों में रवाना किया गया था, जिनकी सुरक्षित वापसी हो गई है'.

पढ़े: जम्मू-कश्मीर : सीमा पर भारी गोलाबारी में JCO शहीद, लश्कर के तीन आतंकी ढेर

वोटों की गिनती के मद्देजनर स्ट्रांग रूम के आस-पास केंद्रीय सुरक्षा बल को भी तैनात किया गया है. स्ट्रांग रूम के साथ-साथ कॉलेज परिसर में किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है. चित्रकोट के रण में शामिल सभी प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद है. अब देखना यह होगा कि 24 अक्टूबर को मतगणना के बाद इस सीट पर कौन अपना परचम लहराएगा.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details