छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बस ड्राइवर और कंडक्टर ने टैक्सी चालक को जमकर पीटा, बुरी तरह घायल कर फेंका

जगदलपुर के मनीष ट्रैवल्स के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की पतासाजी में जुटी है.

By

Published : Sep 20, 2019, 9:40 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

घायल टेक्सी ड्राइवर

जगदलपुर :बस ड्राइवर और कंडक्टर ने टैक्सी ड्राइवर के ओवरटेक करने की वजह से उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे घायल अवस्था में ही छोड़कर भाग निकले. सीआरपीएफ के जवान और एक ऑटो ड्राइवर ने गंभीर हालत में टैक्सी ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है.

मामले में टैक्सी ड्राइवर विकेश राय ने बताया कि बस रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही थी. इस दौरान बस्तर से वह सवारी को लेकर आ रहा था तभी उसने अपनी टैक्सी रोकने की कोशिश की. बस ड्राइवर तेज रफ्तार में उसकी टैक्सी को ओवरटेक करने लगा और इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच मामूली विवाद हो गया, जिसके बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर ने टैक्सी ड्राइवर को अपने साथ बस में खींच लाया और उससे मारपीट करते हुए बस स्टैंड लेकर आ गए.

आई सिर में गंभीर चोटें

बस स्टैंड लाने के बाद बस के टिकट चेकर, बस ड्राइवर और कंडक्टर ने टैक्सी ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं. इसके बाद टैक्सी ड्राइवर को घायल अवस्था में बस स्टैंड के पीछे फेंक दिया. इसके बाद कंडक्टर और बस ड्राइवर मौके से फरार हो गए. टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि ऑटो ड्राइवर और पास में ही मौजूद सीआरपीएफ कैंप के एक जवान ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. इधर घरवाले को घटना की सूचना भी दी.

4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
फिलहाल विकेश राय के भाई ने आरोपियों के खिलाफ बस्तर चौकी में मामला दर्ज कराया है. इधर पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर विकेश से मारपीट करने वाले 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

कर्मचारियों ने गुंडागर्दी और मारपीट की
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि यात्री बस ट्रैवल्स के कर्मचारियों द्वारा गुंडागर्दी और मारपीट की सूचना उन्हें भी मिली है. इसके लिए वे जल्द ही सभी यात्री बस संचालकों की बैठक कर समझाइश देंगे और इसका पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की बात कही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details