छत्तीसगढ़

chhattisgarh

CGPSC परीक्षा भ्रष्टाचार मामले में BJYM ने सौंपा ज्ञापन

By

Published : Feb 3, 2021, 5:00 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

पीएससी परीक्षा में भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर बस्तर के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सीएम भूपेश बघेल के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा 2019 में अनियमितता और भ्रष्टाचार की व्यापक न्यायिक जांच की मांग की है.

bjym-submits-memorandum
भाजयुमो ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग की सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में अनियमितता को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सीएम भूपेश बघेल के नाम अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने जांच की मांग की है. आरोप है कि परीक्षा में अनुपस्थित अभ्यर्थी को साक्षात्कार में शामिल होने के लिए बुलाया गया है, जो बड़ा गंभीर विषय है. यह मामला छत्तीसगढ़ के युवाओं के भविष्य से जुड़ा होने के साथ-साथ छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न खड़ा करता है. इसकी निष्पक्षता से जांच की जानी चाहिए.

भाजयुमो का आरोप है कि छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग खुद को क्लीनचिट दे रहा है. सहायक प्रध्यापक भर्ती में अनुपस्थित अभ्यर्थियों का नाम आना परीक्षा केंद्र में वीडियोग्राफी नहीं कराया जाना, पीएससी की कार्यप्रणाली और विश्वसनीयता को धूमिल करता है. बस्तर भाजयुमो ने मामले की गंभीरता के देखते हुए सीएम से निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है.

पढ़ें- PSC में अनियमितता को लेकर बीजेपी गुरुवार को करेगी पुतलादहन और प्रदर्शन

गुरुवार के भाजयुमो प्रदेशभर में जलाएगा पीएससी का पुतला

भाजयुमो के कार्यकर्ता रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा 2019 में अनियमितता और भ्रष्टाचार की व्यापक न्यायिक जांच की मांग की है. उन्होंने युवाओं के हित में छत्तीसगढ़ पीएससी संबंधित तमाम विसंगतियों को दूर करने की भी मांग की. गुरुवार को प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों में पीएससी का पुतला भी जलाया जलाएगी.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details