छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बस्तर: BJP प्रत्याशी बैदुराम ने खरीदा नामांकन फॉर्म, नदारद दिखे बड़े नेता

बीजेपी ने वर्तमान सांसद दिनेश कश्यप का टिकट काटकर बैदुराम कश्यप को टिकट दिया है. वहीं बैदुराम कश्यप ने कहा कि, 'कार्यकर्ता पदाधिकारियों में कोई नाराजगी नहीं है.

By

Published : Mar 22, 2019, 3:44 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

बैदुराम ने खरीदा नामांकन फॉर्म

जगदलपुर: लंबे इंतजार के बाद गुरुवार शाम बस्तर लोकसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया. बीजेपी ने वर्तमान सांसद दिनेश कश्यप का टिकट काटकर बैदुराम कश्यप को टिकट दिया है. बैदुराम ने कुछ समर्थकों के साथ नामांकन फॉर्म खरीदा.


वर्तमान सांसद दिनेश कश्यप की जगह बैदुराम कश्यप जो बस्तर जिला भाजपा के अध्यक्ष भी हैं के नाम पर भाजपा आलाकमान ने मुहर लगाई, जिसकी नाराजगी देखने को मिल रही है. बैदूराम कश्यप फॉर्म लेने आए तो कुछ भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा पदाधिकारी भी नजर आए.

वीडियो


नदारद दिखे बड़े नेता
बस्तर के राजनीति में भाजपा के बड़े नाम कहे जाने वाले पूर्व मंत्री केदार कश्यप और पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता मंडावी, बस्तर विधानसभा के प्रत्याशी रहे संगठन मंत्री सुभाउराम कश्यप नामांकन खरीदी के सारी प्रक्रिया से नदारद दिखे. जिस तरह मौजूदा सांसद दिनेश कश्यप को टिकट न देते हुए बैदूराम कश्यप को टिकट दिया गया उसको लेकर भी कहीं ना कहीं बस्तर भाजपा में नाराजगी की स्थिति बन रही है.


बैदुराम ने नाराजगी से किया इनकार
वहीं बैदुराम कश्यप ने कहा कि, 'कार्यकर्ता पदाधिकारियों में कोई नाराजगी नहीं है. हम समय से पहले कलेक्ट्रेट पहुंच गए जिसके चलते बड़े नेताओं का आना नहीं हो पाया. लेकिन 25 मार्च को नामांकन दाखिल करने के दौरान भाजपा के सभी बड़े चेहरों की आने की संभावना है. सभी से बात हो रही है और सब मिलजुल कर काम करेंगे और बस्तर लोकसभा सीट निश्चित तौर पर जीतेंगे.'

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details